logo-image

बुखार के काराण न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हुए पाकिस्तान के फखर जमान

पाकिस्तान के बल्लेबाज फखर जमान आगामी न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो गए हैं. उन्हें बुखार है और वह दौरे पर टीम के रवाना होने तक ठीक नहीं हो सके थे.

Updated on: 23 Nov 2020, 03:33 PM

लाहौर:

पाकिस्तान के बल्लेबाज फखर जमान आगामी न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो गए हैं. उन्हें बुखार है और वह दौरे पर टीम के रवाना होने तक ठीक नहीं हो सके थे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने कहा कि फखर की स्थिति बिगड़ने के बाद वो लाहौर में टीम होटल में आइसोलेट हो गए थे, लेकिन उनका कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया था. पीसीबी द्वारा जारी बयान में टीम के डॉक्टर सोहेल सलीम ने कहा फखर की कोविड टेस्ट रिपोर्ट रविवार को आई जो नेगेटिव है, लेकिन आज उन्हें बुखार है.

ये भी पढ़ें: धोनी को जब आता था गुस्सा तो क्या करते थे... साक्षी ने किया बड़ा खुलासा

बयान में कहा गया है जैसे ही उनकी स्थिति की जानकारी मिली, वह टीम होटल में ही आइसोलेट कर दिए गए. हम उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं और उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं. वह हालांकि टीम के साथ सफर करने के लिए फिट नहीं हैं. इसलिए उन्होंने टीम से नाम वापस ले लिया है. पाकिस्तान को न्यूजीलैंड दौरे पर तीन टी-20 और दो टेस्ट मैच खेलने हैं. दौरे की शुरुआत 18 दिसंबर से हो रही है.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: विराट कोहली मैदान के बाहर बिल्कुल अलग इंसान हैं...किसने कहीं ये बात?

फखर जमान ने पाकिस्तान की ओर से 47 वनडे मैच खेले जिसमें 45.58 की औसत से 1960 रन बनाए हैं. फखर ने 40 टी-20 मैच खेले हैं जिसमें 838 रन बनाए है. हालांकि इनको पाकिस्तान की तरफ से टेस्ट क्रिकेट खेलने का ज्यादा फायदा नहीं मिला फखर जमान ने तीन मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 192 रन बनाए हैं.