logo-image

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर की मां का निधन, भज्जी ने जताया शोक

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर की मां का निधन, भज्जी ने जताया शोक

Updated on: 26 Dec 2021, 02:05 PM

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने शनिवार देर रात सोशल मीडिया पर अपनी मां के निधन की सूचना दी। सूचना के बाद भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह सहित क्रिकेट जगत के दिग्गजों ने शोक व्यक्त किया। हरभजन सिंह ने हाल ही में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज गेंदबाजों में से एक माने जाने वाले अख्तर ने ट्विटर पर लिखा, मेरी मां मेरी सब कुछ है, अल्लाह ताला की इच्छा से वह जन्नत में चली गईं। अंतिम संस्कार की नमाज इस्लामाबाद के सेक्टर एच-8 में होगी।

भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन ने अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए ट्विटर पर लिखा, इस कठिन समय के दौरान मेरी आपके साथ हार्दिक संवेदनाएं हैं। उन्हें शांति मिले। मेरे भाई मजबूत बनो। वाहेगुरु मेहर करे।

पाकिस्तान बल्लेबाज शोएब मलिक ने ट्वीट किया, हम सभी इस कठिन समय में आपके साथ हैं भाई।

बता दें कि, 46 वर्षीय अख्तर के पास 2002 में न्यूजीलैंड के खिलाफ 161 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.