logo-image

पूर्व चेल्सी बॉस फ्रैंक लैम्पार्ड को एवर्टन का प्रबंधक किया गया नियुक्त

पूर्व चेल्सी बॉस फ्रैंक लैम्पार्ड को एवर्टन का प्रबंधक किया गया नियुक्त

Updated on: 31 Jan 2022, 04:45 PM

लंदन:

मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व फॉरवर्ड वेन रूनी ने खुलासा किया कि उन्होंने एवर्टन मैनेजर के पद को ठुकरा दिया था। इसके बाद प्रीमियर लीग के संघर्षकर्ताओं ने सोमवार को पुष्टि की है कि पूर्व चेल्सी बॉस फ्रैंक लैम्पार्ड मुख्य कोच के रूप में राफेल बेनिटेज की जगह लेंगे।

स्काईस्पोर्ट्स डॉट कॉम के अनुसार, लैम्पार्ड को ढाई साल के अनुबंध पर प्रबंधक नियुक्त किया गया है। इससे लैम्पर्ड के लिए कोचिंग में वापसी है, जिसे चेल्सी ने एक साल पहले ही बर्खास्त कर दिया था।

43 वर्षीय लैम्पार्ड, जिन्होंने अपने शानदार खेल करियर को समाप्त करने के बाद डर्बी काउंटी को भी कोचिंग दी, उनके पास लिवरपूल आधारित संगठन को खतरे से मुक्त करने का काम है।

क्लब ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ डच मिडफील्डर डोनी वैन डेर बीक के साथ एक समझौते पर भी सहमति व्यक्त की है, जो 2020 की गर्मियों में अजाक्स से ओल्ड ट्रैफर्ड में जाने के बाद से एक आभासी बहिष्कृत रहा है, जिसमें प्रीमियर लीग फुटबॉल के 600 मिनट से भी कम समय खेल रहा है।

समझौते में एवर्टन डचमैन के सभी वेतन का भुगतान करेगा, लेकिन अभियान के अंत में इस कदम को स्थायी बनाने का कोई विकल्प नहीं है, जब मैनचेस्टर यूनाइटेड अंतरिम बॉस राल्फ रंगनिक को बदलने के लिए एक नया कोच नियुक्त करेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.