logo-image

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी रोजर्स ने जनता से स्मिथ को समर्थन देने का आग्रह किया

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी रोजर्स ने जनता से स्मिथ को समर्थन देने का आग्रह किया

Updated on: 19 Dec 2021, 12:15 PM

एडिलेड:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज क्रिस रोजर्स ने मौजूदा समय में दूसरे एशेज मैच के लिए कप्तान पैट कमिंस की गैरमौजूदगी में टीम की कमान संभालने के बाद स्टीव स्मिथ को जनता को उनका समर्थन करने का आग्रह किया है।

कमिंस कोविड संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद से एडिलेड टेस्ट से बाहर हैं। उनके बाहर होने के बाद टीम के उप कप्तान स्टीव स्मिथ ने टीम का नेतृत्व कप्तानी के तौर पर संभाला है। 32 वर्षीय स्मिथ 2018 में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गेंद से छेड़छाड़ मामले में उनकी कप्तानी छीन ली गई थी और एक साल के लिए किसी भी प्रकार का क्रिकेट खेलने के लिए उनपर प्रतिबंध लगा दिया गया था।

हालांकि, स्मिथ ने एडिलेड टेस्ट में टीम का नेतृत्व बखूबी के साथ निभाया। टीम के बल्लेबाजों के साथ गेंदबाज भी अपना प्रदर्शन दिखाने में पीछे नहीं हटे।

रोजर्स को लगा कि स्मिथ को जनता की सहानुभूति की जरूरत है। 44 वर्षीय रोजर्स, जिन्होंने 43 की औसत से बल्लेबाजी की और 25 टेस्ट खेले है। उन्होंने रविवार को कहा कि वह समझते हैं कि कुछ लोगों को लगा होगा कि पूर्व में एक विवाद को लेकर फंसे क्रिकेटर के साथ ऑस्ट्रेलियाई टीम का नेतृत्व करने में समस्या होगी, लेकिन उन्होंने कहा कि स्मिथ को टीम का नेतृत्व करने में कोई समस्या नहीं हुई है, साथ ही उन्होंने बखूबी अपना प्रदर्शन निभाया है।

रोजर्स ने रविवार को सेन 1170 ब्रेकफास्ट पर कहा मुझे लगता है कि हर किसी को दूसरा मौका मिलना चाहिए, हम सभी ने गलतियां की हैं और आप उनसे सीखते हैं। उन्होंने बेहतर से अपनी पारी को खेला और 93 रन के साथ शानदार बल्लेबाजी की। हालांकि , वे अपने शतक से चूक गए थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.