logo-image

सभी टीम में मैच विनर्स हैं और कुछ भी हो सकता है : विलियम्सन

सभी टीम में मैच विनर्स हैं और कुछ भी हो सकता है : विलियम्सन

Updated on: 16 Oct 2021, 01:40 PM

दुबई:

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा है कि टी20 विश्व कप में सभी टीमों में मैच विनर्स हैं और टूर्नामेंट में कुछ भी हो सकता है।

अगर न्यूजीलैंड की टीम नवंबर में टी20 विश्व कप की ट्रॉफी जीत लेती है तो यह इस साल उसकी दूसरी आईसीसी ट्रॉफी होगी। कीवी टीम ने इंग्लैंड में भारत को हराकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का खिताब जीता था।

विलियम्सन ने कहा, हर टीम कोई भी मैच जीत सकती है, हम जानते हैं कि टी20 क्रिकेट में मैच जीतने वाले खिलाड़ी होते हैं इसलिए हमें सही समय पर मैदान में उतरना होता है।

न्यूजीलैंड छोटे प्रारूप में अपने पहले ख्रिताब की तलाश में उतरेगी। वह 2007 और 2016 में सेमीफाइनल तक पहुंची थी।

विलियम्सन ने कहा, यह एक अद्भुत प्रतियोगिता है और जाहिर तौर पर यह लंबे वक्त बाद हो रहा है। हर जगह मैच विजेता होते हैं और कोई भी किसी दिन किसी को भी हरा सकता है।

उन्होंने कहा, रास्ते में कई चुनौतियां आने वाली हैं। यह एक बहुत छोटा टूर्नामेंट है इसलिए आप दौड़ते हुए मैदान पर उतरना चाहते हैं, आप कोशिश करना चाहते हैं कि थोड़ी जल्दी गति प्राप्त करें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.