logo-image

Video: ये है दुनिया का सबसे अजीबो-गरीब गेंदबाज, इनके एक्शन को समझना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है

रोमानिया के पावेल फ्लोरिन को बेशक अच्छी क्रिकेट नहीं आती हो लेकिन वे यूरोपियन टी20 क्रिकेट लीग में अपने अजीबो-गरीब बॉलिंग एक्शन की वजह से रातों-रात सोशल मीडिया पर स्टार बन गए हैं.

Updated on: 31 Jul 2019, 03:36 PM

नई दिल्ली:

दुनियाभर में क्रिकेट जब अपने सर्वोच्च स्तर पर पहुंचता जा रहा है, ऐसे में सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसने क्रिकेट के एक अलग स्तर को दिखाने की कोशिश की है. दरअसल, हम एक ऐसे गेंदबाज के बारे में बात कर रहे हैं जो अपने अनोखे बॉलिंग एक्शन की वजह से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जी हां, यूरोपियन टी20 क्रिकेट लीग में एक ऐसा गेंदबाज देखने को मिला है, जिसने अपनी क्रिकेट प्रेम से सभी का दिल जीत लिया है. रोमानिया के पावेल फ्लोरिन को बेशक अच्छी क्रिकेट नहीं आती हो लेकिन वे यूरोपियन टी20 क्रिकेट लीग में अपने अजीबो-गरीब बॉलिंग एक्शन की वजह से रातों-रात सोशल मीडिया पर स्टार बन गए हैं.

ये भी पढ़ें- हसीन जहां को आधी रात हिरासत में लेने का मामला, कोर्ट ने सभी पक्षकारों को भेजा नोटिस

लीग में जब रोमानिया का ये गेंदबाज बॉलिंग कराने के लिए आया तो वहां मौजूद सभी लोग उनका एक्शन ही देखते रह गए. ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और कहर बरपाती गेंदों के लिए मशहूर क्रिकेट का टी-20 फॉर्मेट यहां यूरोपियन लीग में अलग स्तर पर पहुंचा हुआ है. हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पावेल फ्लोरिन की गेंदबाजी की छोटी-सी वीडियो में आप देखेंगे कि गेंदबाज तो गेंदबाज, बल्लेबाज भी अच्छी बैटिंग नहीं कर रहे हैं. यूरोपियन लीग में बल्लेबाज अच्छी गेंदों पर तो दूर, खराब गेंदों पर भी रन नहीं बना पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड को ओवरथ्रो से मिले 6 रनों पर बेन स्टोक्स ने किया बड़ा खुलासा, दिया बड़ा बयान

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि पावेल फ्लोरिन ने अपने ओवर में कई वाइड गेंदें फेकी. लेकिन यहां हैरानी की बात ये रही कि उनकी बेहद ही खराब गेंदों पर भी बल्लेबाज स्कोर नहीं कर पा रहे थे. अपने बॉलिंग एक्शन को लेकर फ्लोरिन ने कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहेंगे. उन्होंने कहा कि वे क्रिकेट से प्यार करते हैं इसलिए क्रिकेट खेल रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि फ्लोरिन ने 40 साल की उम्र में क्रिकेट खेलना शुरू किया था.