logo-image

एरिक टेन हैग ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए शुरू किया काम

एरिक टेन हैग ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए शुरू किया काम

Updated on: 28 Jun 2022, 08:30 PM

लंदन:

मैनचेस्टर यूनाइटेड में एरिक टेन हैग का कार्यकाल आधिकारिक तौर पर तब शुरू हुआ, जब डचमैन ने सोमवार को पहली बार प्रशिक्षण मैदान में अपने नए खिलाड़ियों के साथ काम किया।

टेन हैग क्लब के कैरिंगटन प्रशिक्षण मैदान में लगभग दो घंटे से अधिक समय तक दोपहर में अपने खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देते रहे। यह समझा जाता है कि सीजन में लगभग 30 खिलाड़ियों ने भाग लिया, जिससे टेन हैग को अपने कुछ नए सहयोगियों को जानने का अवसर मिला।

नए कोच को प्रशिक्षण मैदानों पर सहायक मिचेल वैन डेर गाग और स्टीव मैक्लेरन द्वारा शामिल किया गया था।

नए कोच के साथ पहले प्रशिक्षण सत्र के दौरान डेविड डी गे, टॉम हेटन, फिल जोन्स, विक्टर लिंडेलोफ, एंथनी मार्शल, मार्कस रैशफोर्ड, जादोन सांचो, ल्यूक शॉ, एक्सल तुआनजेबे और डोनी वैन डी बीक जैसे खिलाड़ी मौजूद थे।

पहले दिन भी काम कर रहे युवा खिलाड़ी जैसे अल्वारो फर्नांडीज, एलेजांद्रो गानार्चो, जिदान इकबाल, चार्ली सैवेज, शोला शोरेटायर और चार्ली वेलेंस ने भाग लिया था।

जून की शुरुआत में अंतर्राष्ट्रीय मुकाबलों में शामिल होने के कारण, टीम के कुछ खिलाड़ी उपलब्ध नहीं हो सकेंगे। फिर भी हैग के लिए टीम में अधिक खिलाड़ी मौजूद थे, जब दोपहर में पहला प्रशिक्षण सत्र आयोजित किया गया था।

खिलाड़ियों ने पहले दिन की सामान्य दिनचर्या के अनुसार चिकित्सा परीक्षणों के साथ नए प्रबंधक के तहत अपनी पहली पारी शुरू की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.