logo-image

2022 हांग्जो एशियाई खेलों के लिए भारतीय टीम की घोषणा

2022 हांग्जो एशियाई खेलों के लिए भारतीय टीम की घोषणा

Updated on: 27 Feb 2022, 02:15 AM

पुणे:

इस साल पूर्व एशियाई खेलों के कांस्य पदक विजेता सुमित मुखर्जी, देवव्रत मजूमदार, जग्गी शिवदासानी और राजेश्वर तिवारी के साथ कीजाद अंकलेसरिया और संदीप ठकराल को सितंबर में चीन के हांग्जो में होने वाले आगामी एशियाई खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुने गए हैं।

भारत के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय देबासिद्ध रे टीम के कप्तान सह कोच होंगे।

ब्रिज फेडरेशन ऑफ इंडिया ने शनिवार को कहा, टीम, जिसका चयन यहां 21-25 फरवरी तक पाइक जिमखाना में ट्रायल के बाद किया गया है। अगले महीने इटली में होने वाली वल्र्ड ब्रिज चैंपियनशिप में भी देश का प्रतिनिधित्व करेगी।

इस बीच, इंडोनेशिया में पिछले एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक विजेता प्रणब बर्धन और शिबनाथ डी सरकार उम्मीद पर खरे नहीं उतर सके और इस बार जगह बनाने में असफल रहे।

हांग्जो एशियाई खेलों में भारत की संभावनाओं पर टिप्पणी करते हुए देबाशीष रे ने कहा, इस बार चुने गए खिलाड़ी अभ्यास कर रहे हैं। जो की कुछ दिनों के लिए काफी कठिन है। मुझे यकीन है कि भारत इस बार भी इस अवसर पर पहुंचने में सक्षम होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.