News Nation Logo
Banner

World Cup से पहले यह इंग्लिश बल्लेबाज बना यूरो टी-20 स्लैम का आइकन प्लेयर

लीग के आइकन खिलाड़ियों की सूची में इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) अब पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी, ऑस्ट्रेलिया (Australia) के शेन वार्न, न्यूजीलैंड (New Zealand) के ब्रैंडन मैक्कलम और अफगानिस्तान (Afghanistan) के टी-20 स्टार राशिद खान के साथ शामिल हो गए.

IANS | Updated on: 29 May 2019, 10:07:10 PM
World Cup से पहले यह इंग्लिश बल्लेबाज बना यूरो टी-20 स्लैम का आइकन

World Cup से पहले यह इंग्लिश बल्लेबाज बना यूरो टी-20 स्लैम का आइकन

नई दिल्ली:

इंग्लैंड (England) की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) को यूरो टी-20 स्लैम टूर्नामेंट का आइकन प्लेयर घोषित किया गया है. यह टूर्नामेंट आयरलैंड, स्कॉटलैंड और नीदरलैंड्स में 30 अगस्त से 22 सितंबर के बीच खेला जाएगा. लीग के आइकन खिलाड़ियों की सूची में इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) अब पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी, ऑस्ट्रेलिया (Australia) के शेन वार्न, न्यूजीलैंड (New Zealand) के ब्रैंडन मैक्कलम और अफगानिस्तान (Afghanistan) के टी-20 स्टार राशिद खान के साथ शामिल हो गए. 

इससे पहले लीग के मार्की खिलाड़ियों की सूची भी जारी की गई थी जिसमें दक्षिण अफ्रीका के ज्यां पॉल ड्यूमिनी, इमरान ताहिर; ऑस्ट्रेलिया (Australia) के क्रिस लिन, पाकिस्तान के बाबर आजम, और न्यूजीलैंड के ल्यूक रौंची के नाम हैं.  अभी और आइकन तथा मार्की खिलाड़ियों के नामों का ऐलान होना बाकी है. 

और पढ़ें:  World Cup 2019: पैट कमिंस ने बताया किस गेंद पर मिलेगी सबसे ज्यादा विकेट

इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) को आइकन प्लेयर बनाने पर लीग के प्रमोटर गुरमीत सिंह ने कहा, 'इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) आज के जमाने में सफेद गेंद के बेहतरीन खिलाड़ी हैं. हम इस बात से बेहद खुश हैं कि वह अब हमारे परिवार का हिस्सा हैं. उनका आयरलैंड (Ireland) के साथ संबंध आयरलैंड के प्रशंसकों के लिए अच्छा होगा.'

और पढ़ें:  World Cup 2019: केएल राहुल ने बताया आखिर कैसे आए मानसिक तनाव से बाहर

अपने करियर की शुरुआत में आयरलैंड से खेलने वाले इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने इस पर कहा, 'मैं पहले यूरो टी-20 स्लैम टूर्नामेंट में खेलने को लेकर काफी उत्साहित हूं. इस टूर्नामेंट में दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ी खेल रहे हैं जो आयरलैंड, स्कॉटलैंड और नीदरलैंड्स के लिए अच्छी बात है.'

First Published : 29 May 2019, 10:07:10 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×