logo-image

रविचंद्रन अश्विन के लिए सम्मान की बात, इस क्रिकेट क्लब ने जमकर की तारीफ

नॉटिंघमशायर ने कहा कि अश्विन का एक और बेहतरीन प्रदर्शन, भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने गेंदबाज जिनके दम पर भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 3-0 से हराया.

Updated on: 22 Oct 2019, 11:00 PM

रांची:

भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 से हरा दिया. इस सीरीज जीत में ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अहम भूमिका निभाई. अश्विन इंग्लिश काउंटी नॉटिंघमशायर से खेलते हैं. उनके प्रदर्शन की काउंटी ने तारीफ की है. काउंटी ने ट्वीट कर अश्विन की तारीफ की.

ये भी पढ़ें- IND vs SA: मैच के दौरान सोते हुए दिखाई दिए कोच रवि शास्त्री, सोशल मीडिया पर उड़ी खिल्ली

ट्वीट में नॉटिंघमशायर ने लिखा, "अश्विन का एक और बेहतरीन प्रदर्शन, भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने गेंदबाज जिनके दम पर भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 3-0 से हराया." अश्विन ने तीन मैचों की इस सीरीज में 15 विकेट अपने नाम किए. वह अब विजय हजारे ट्रॉफी में तमिलनाडु के लिए खेलने के लिए बेंगलुरू रवाना होंगे जहां उनकी राज्य की टीम सेमीफाइनल खेलेगी.

ये भी पढ़ें- लक्ष्मण ने टीम इंडिया को दी कड़ी चेतावनी, 3 नवंबर से शुरू हो रहा है बांग्लादेश का भारत दौरा

अश्विन ने ट्वीट किया, "फ्रीडम सीरीज खत्म. अब विजय हजारे ट्रॉफी के लिए बेंगलुरू जा रहा हूं. अपने काम के लिए प्रतिबद्ध रहिए, काम आपके साथ रहेगा." भारत ने यहां झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) स्टेडियम में खेले गए तीसरे टेस्ट में मेहमान टीम को पारी और 202 रनों से हाराया.