logo-image

टी20 वर्ल्ड कप : इंग्लैंड ने टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले गेंदबाजी का किया फैसला

टी20 वर्ल्ड कप : इंग्लैंड ने टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले गेंदबाजी का किया फैसला

Updated on: 30 Oct 2021, 10:35 PM

दुबई:

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 में शनिवार को यहां दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। यह मैच दोनों टीमों के बीच अहम है। क्योंकि इसके बाद अगले महीने से एशेज सीरीज शुरू होने वाली है। इसलिए दोनों टीमें जीत के साथ ही एक-दूसरे पर मानसिक बढ़त बनाने की कोशिश करेंगी। वहीं, टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड ने अपने शुरू के दो मैचों में जीत हासिल की है। इसके साथ ही अंक तालिका में इंग्लैंड पहले नंबर पर है तो ऑस्ट्रेलिया दूसरे नंबर पर है।

टीमें इस प्रकार हैं-

इंग्लैंड इलेवन : इयोन मोर्गन (कप्तान), जॉस बटलर (विकेटकीपर), जेसन रॉय, डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, क्रिस वोक्स, क्रिस जॉर्डन, आदिल राशिद और टाइमल मिल्स।

ऑस्ट्रेलिया इलेवन : एरोन फिंच (कप्तान), डेविड वार्नर, ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, मिशेल मार्श, मैथ्यू वेड, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम जाम्पा और जोश हेजलवुड।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.