logo-image

गांगुली ने लॉर्ड्स वापसी पर लिखा दिल को छू लेने वाला संदेश

गांगुली ने लॉर्ड्स वापसी पर लिखा दिल को छू लेने वाला संदेश

Updated on: 13 Aug 2021, 03:25 PM

लंदन:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली, बोर्ड के सचिव जय शाह, उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला और ब्रिटेन के वित्त मंत्री ऋषि सुनाक यहां भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन के खेल के दौरान लॉर्ड्स मैदान पर नजर आए।

गांगुली जिन्होंने 1996 में लॉर्ड्स में अपने टेस्ट डेब्यू में शतक जड़ा था, उन्होंने लॉर्ड्स में वापस आने पर इंस्टाग्राम में दिल को छू लेने वाला संदेश लिखा।

उन्होंने चार फोटो का एक कोलाज पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बल्लेबाज, कप्तान, विजयी कप्तान और बीसीसीआई प्रमुख के रूप में लॉर्ड्स पर उतरने की यात्रा को दर्शाया।

गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कैप्शन लिखा, पहली बार यहां 1996 में एक खिलाड़ी के तौर पर आया, फिर कप्तान और आय लॉर्ड्स में एक प्रशासक के रूप में मैच का आनंद लिया। भारत हमेशा अच्छी स्थिति में रहा है।

लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड का अकाउंट जिसे होमऑफक्रिकेट के नाम से जाना जाता है, उसने गांगुली के पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा, सौरभ लॉर्ड्स में वापस आना सुखद है।

1996 में टेस्ट डेब्यू करने के बाद गांगुली के नेतृत्व में भारत ने 2002 में नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल में इंग्लैंड को दो विकेट से हराकर जीत हासिल की थी।

भारत और इंग्लैंड के बीच यहां दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। भारत ने पहले दिन लोकेश राहुल के नाबाद 127 रन की बदौलत तीन विकेट पर 276 रन बना लिए हैं।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.