logo-image

एशेज पर परिस्थितियों को परखने के बाद फैसला करेंगे: ईसीबी

एशेज पर परिस्थितियों को परखने के बाद फैसला करेंगे: ईसीबी

Updated on: 04 Oct 2021, 07:40 PM

लंदन:

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने एशेज सीरीज एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया कि वह इस सप्ताह के अंत में दौरे के बढ़ने के लिए जगह के परिस्थितियों को परखने के बाद फैसला करेंगे।

पांच मैचों की सीरीज के लिए क्वारंटाइन की स्थिति और खिलाड़ियों के परिवार के साथ यात्रा करने के कारण एशेज सीरीज संदेह के घेरे में है।

ईसीबी ने सोमवार को कहा, सप्ताह के अंत से हम एशेज दौरे के लिए प्रस्तावित व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी के लिए इंग्लैंड के पुरुष खिलाड़ियों और प्रबंधन से बात कर रहे हैं।

ईसीबी ने कहा, हम इन व्यवस्थाओं पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ नियमित बात कर रहे हैं। स्वास्थ्य और भलाई के साथ हमारा ध्यान यह भी सुनिश्चित करना है कि यह दौरा खिलाड़ियों और प्रबंधन अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सके।

हम नवीनतम जानकारी साझा करने और प्रतिक्रिया लेने के लिए इस सप्ताह अपने खिलाड़ियों से बात करना जारी रखेंगे। इस सप्ताह के अंत में ईसीबी बोर्ड यह तय करने के लिए बैठक करेगा कि क्या दौरे के लिए आगे बढ़ने के लिए हमारी शर्तो पर काम किया गया है या नहीं और एक टीम के चयन को सक्षम करने के लिए उपयुक्त हैं या नहीं।

एशेज सीरीज 8 दिसंबर से 18 जनवरी खेली जाएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.