logo-image

इंग्लैंड के खिलाड़ी कोविड से संबंधित प्रोटोकॉल को लेकर आश्वस्त होना चाहते थे: एसीए चीफ ग्रीनबर्ग

इंग्लैंड के खिलाड़ी कोविड से संबंधित प्रोटोकॉल को लेकर आश्वस्त होना चाहते थे: एसीए चीफ ग्रीनबर्ग

Updated on: 06 Oct 2021, 09:40 PM

सिडनी:

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट संघ (एसीए) के मुख्य कार्यकारी टोड ग्रीनबर्ग ने बुधवार को कहा कि इंग्लैंड के खिलाड़ी कोविड-19 संबंधित प्रोटोकॉल को लेकर आश्वस्त होना चाहते थे। आश्वासन मिलने के बाद कप्तान जोए रूट ने खुद दिसंबर में एशेज के लिए प्रतिबद्दता दिखाई है।

ग्रीनबर्ग ने बुधवार को द सिडनी मोनिर्ग हेराल्ड से कहा, खिलाड़ियों को हमसे आश्वासन चाहिए था। पिछले तीन महीने में जो हुआ है वो शायद अगले तीन महीने में न हो।

उन्होंने कहा, हमने खिलाड़ियों से बात की है, हमने वैक्सीनेशन दर के बारे में भी बात की और सरकार की क्या योजना है उसके बारे में भी बात की है। मुझे लगता है कि खिलाड़ियों ने सही मुद्दा उठाया था और उन्होंने कफी पेशेवर तरीके से सभी चिजों को संभाला है और उन्हें इस बात के लिए श्रेय देना चाहिए।

ग्रीनबर्ग ने कहा, इंग्लैंड की टीम यहां शानदार प्रदर्शन करेगी क्योंकि यहां कि परिस्थितियां उनके अनुकूल है और इस गर्मी में उनके लिए शानदार एशेज रहने वाला है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.