logo-image

मैं एक अच्छा कोच हूं और मुझे बने रहना चाहिए : क्रिस सिल्वरवुड

मैं एक अच्छा कोच हूं और मुझे बने रहना चाहिए : क्रिस सिल्वरवुड

Updated on: 17 Jan 2022, 09:05 PM

लंदन:

अपनी टीम के 4-0 से एशेज में हारने के बावजूद क्रिस सिल्वरवुड ने कहा है कि वह इंग्लैंड के मुख्य कोच के रूप में बने रहना चाहते हैं।

पिछले फरवरी में चेन्नई में भारत के खिलाफ मैच जीतने के बाद से इंग्लैंड ने 14 में से 10 टेस्ट गंवाए हैं और केवल एक जीता है। हाल ही में खराब प्रदर्शन के कारण कप्तान जो रूट और कोच सिल्वरवुड पर सवाल उठने लगे थे।

डेली मेल ने सिल्वरवुड के हवाले से कहा, मेरी कोचिंग को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। लेकिन मैं अभी भी टीम को बेहतर करने के लिए उनके साथ रहना पसंद करूंगा।

उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि मैं एक अच्छा कोच हूं और मुझे कोच बने रहना देना चाहिए, लेकिन कुछ चीजें हैं जो इस समय मेरे हाथ से बाहर हैं।

इंग्लैंड को पांच मैचों की एशेज सीरीज पहले तीन मैचों में एक के बाद हार मिली थी। रूट की अगुवाई वाली टीम ने पहला मैच गाबा में नौ विकेट से, दूसरा एडिलेड ओवल में 275 रन से और तीसरा मैच मेलबर्न में एक पारी और 14 रनों से गंवा दिया था।

इंग्लैंड सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर चौथे टेस्ट में कड़े मुकाबले के बाद ड्रॉ के साथ 5-0 से हार से बचने में कामयाब रहा था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.