logo-image

पांचवें टेस्ट से पहले इंग्लैंड को लग सकता है बड़ा झटका

पांचवें टेस्ट से पहले इंग्लैंड को लग सकता है बड़ा झटका

Updated on: 08 Jan 2022, 06:25 PM

सिडनी:

इंग्लैंड को 14 जनवरी से होबार्ट में पांचवें और अंतिम एशेज टेस्ट से पहले बड़ा झटका लग सकता है, क्योंकि ऑलराउंडर बेन स्टोक्स, जोस बटलर और जॉनी बेयरस्टो के चोटों के कारण मैच से बाहर होने की संभावना है।

इंग्लैंड पहले से ही श्रृंखला में 0-3 से पीछे है, ऑस्ट्रेलिया द्वारा शनिवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर इंग्लैंड को एक असंभव लक्ष्य दिया गया है, जिसे देखते हुए इंग्लिश टीम को चौथे टेस्ट में भी हार का मुंह देखना पड़ सकता है।

स्टोक्स, जिन्होंने यहां पहली पारी में 66 रन बनाए थे, चोट के कारण चौथे दिन गेंदबाजी नहीं कर पाए, जबकि बटलर की उंगली में चोट लगी है। वहीं, सिडनी में पहली पारी में शतक लगाने वाले बेयरस्टो भी चोट के कारण परेशानी में है।

बेयरस्टो को अपनी शतकीय पारी के दौरान तेज गेंदबाज पैट कमिंस की गेंद पर अंगूठे में चोट लगी थी।

स्काई स्पोर्ट्स की एक रिपोर्ट में शनिवार को कहा गया कि तीनों सिडनी टेस्ट के अंतिम दिन जरूरत पड़ने पर बल्लेबाजी के लिए उपलब्ध थे, लेकिन होबार्ट टेस्ट में उनके खेलने की संभावना न के बराबर है।

शनिवार को चोटों के कारण बटलर और बेयरस्टो दोनों मैदान से बाहर हो गए। उनकी जगह फिल्डिंग के लिए ओली पोप और सैम बिलिंग्स को बुलाया गया था।

इंग्लैंड के सहायक कोच ग्राहम थोर्प ने माना कि होबार्ट टेस्ट से पहले चोट एक चिंता का विषय है। हमारे लिए यह अच्छी बात नहीं है। यह संभव है शायद वे अंतिम टेस्ट से चूक जाएंगे। लेकिन फिर भी हम चौथे टेस्ट के अंत में इसके ऊपर विचार करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.