logo-image

टी20 वर्ल्ड कप : सोमवार को इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच होगा मुकाबला

टी20 वर्ल्ड कप : सोमवार को इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच होगा मुकाबला

Updated on: 01 Nov 2021, 03:30 PM

शारजाह:

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में सोमवार को शारजाह के मैदान पर इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच मुकाबला खेला जाएगा। सुपर 12 में इंग्लैंड अपने ग्रुप में वेस्टइंडीज, बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया को हराकर टॉप पर विराजमान है।

वहीं, सोमवार को होने वाले मैच में कप्तान इयोन मोर्गन की टीम श्रीलंका को बिल्कुल भी हल्के में नहीं लेना चाहेगी। क्योंकि उनके टीम में धुआंधार बल्लेबाजी करने वाले सलामी जोड़ी जोस बटलर और जेसन रॉय अच्छे फॉर्म में हैं।

बटलर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बड़े-बड़े छक्कें मारकर 32 गेंदों में 72 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी। वहीं, रॉय ने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाया था। इस टूर्नामेंट में इंग्लैंड की टीम पहले ही जीत हैट्रिक लगा चुकी है।

इंग्लैंड को परेशान करने के लिए श्रीलंका की टीम में वानिंदु हसरंगा जैसे अच्छे खिलाड़ी मौजूद है। जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में शानदार गेंदबाजी की थी। हालांकि पिछले मैच में श्रीलंका दक्षिण अफ्रीका से हार गई थी। टूर्नामेंट टीम को अब तक एक ही जीत मिली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.