logo-image

आदिल राशिद से टेस्ट में वापसी को लेकर बात करेंगे : क्रिस सिल्वरवुड

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा है कि टीम प्रबंधन श्रीलंका और भारत के प्रस्तावित दौरे के लिए लेग स्पिनर आदिल राशिद से टेस्ट में वापसी को लेकर बात करेगा.

Updated on: 11 Sep 2020, 11:11 AM

लंदन:

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा है कि टीम प्रबंधन श्रीलंका और भारत के प्रस्तावित दौरे के लिए लेग स्पिनर आदिल राशिद से टेस्ट में वापसी को लेकर बात करेगा. कोच ने कहा है कि यह चर्चा इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद की जाएगी.

राशिद ने जनवरी 2019 के बाद से टेस्ट क्रिकेट नहीं खेली है. उन्होंने हाल ही में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था. वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक सिल्वरवुड ने कहा है कि राशिद की टेस्ट में वापसी एक ट्रेनिंग कैम्प के माध्यम से हो सकती है.

ये भी पढ़ें- नील मैकेंजी बने दक्षिण अफ्रीका के हाई परफॉर्मेस बल्लेबाजी सलाहकार

सिल्वरवुड ने कहा कि वह राशिद से टेस्ट में वापसी को लेकर चर्चा कर रहे हैं लेकिन वह अभी इन सब बातों को आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के खत्म होने तक ठंडे बस्ते में डाल सकते हैं. कोच ने कहा, "मैं उन्हें टीम में चुनने से पहले उनके हाथ में लाल गेंद देखना चाहता हूं. बातें हो रही हैं, अभी धीरे-धीरे चर्चा चल रही है."

सिल्वरवुड से जब पूछा गया कि क्या राशिद टेस्ट खेलने के इच्छुक हैं तो कोच ने कहा, "उनके साथ चर्चा चल रही है और मैं अभी इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहता. हमें पहले वनडे सीरीज जीतनी है और इसके बाद हम चर्चा करेंगे."