logo-image

इंग्लैंड के गेंदबाजों में थी विविधता की कमी : वॉन

इंग्लैंड के गेंदबाजों में थी विविधता की कमी : वॉन

Updated on: 05 Sep 2021, 02:55 PM

लंदन:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने महसूस किया कि भारत के खिलाफ ओवल टेस्ट के तीसरे दिन मेजबान टीम के गेंदबाजी आक्रमण में विविधता की कमी थी। उन्होंने यह भी कहा कि इंग्लैंड के पास ऐसे गेंदबाज की कमी है, जो कुछ विकेट ले सके।

वॉन ने बीबीसी टेस्ट मैच स्पेशल पॉडकास्ट एपिसोड में कहा, इंग्लैंड में आज विविधता और सही गेंदबाज की कमी थी। मोईन अली के स्पिन में भी कोई दम देखने को नहीं मिला।

वॉन ने माना कि जब गेंद स्विंग हो रहा होता है तो इंग्लैंड की गेंदबाजी अच्छी होती है लेकिन जब परिस्थितियां बल्लेबाजी के अनुकूल होती हैं तो यह शायद ही प्रभावी होती है।

46 वर्षीय वॉन ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन ने पुजारा और रोहित शर्मा को परेशान करने के लिए पर्याप्त छोटी गेंदें नहीं फेंकी ।

मैं बस चौंक गया हूं। इंग्लैंड की इस टीम में इतना अनुभव है। उन्होंने दोनों बल्लेबाजों को छोटी गेंद फेंकने की आवश्यकता पर ध्यान नहीं दिया। मुझे नहीं लगता कि मैंने ओली रॉबिन्सन को एक भी बाउंसर फेंकते हुए देखा हो। उन्होंने इस सीरीज में दो बार शॉर्ट गेंद से रोहित को आउट किया है।

भारत का तीसरे दिन स्टंप्स पर 270/3 का स्कोर रहा। मेहमानो के पास अब 171 की बढ़त है और सात विकेट शेष हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.