logo-image

कोरोना वायरस की वजह से IPL में हो रही देरी से बेहद निराश है इंग्लैंड का ये धांसू बल्लेबाज, कही ये बड़ी बात

तय कार्यक्रम के अनुसार आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था, जिसे 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया था.

Updated on: 07 Apr 2020, 04:04 PM

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस (corona virus) तेजी से पैर पसार रहा है. मंगलवार सुबह तक भारत में कोरोनावायरस (coronavirus) के कुल मामले 4200 से भी ज्यादा हो गए, जबकि इस महामारी की वजह से देश में 110 से भी ज्यादा लोग जान गंवा चुके हैं. देश में कोरोना वायरस के शुरुआती मामलों को देखते हुए बीसीसीआई ने आईपीएल के 13वें सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया था. लेकिन, मौजूदा स्थिति को देखते हुए अब 15 अप्रैल के बाद भी आईपीएल का आयोजन होना काफी मुश्किल लग रहा है.

ये भी पढ़ें- तो क्या खाली स्टेडियम में हो सकता है IPL का 13वां सीजन, जानें क्या बोले हरभजन सिंह

आईपीएल में हो रही देरी से दुखी हैं बटलर

इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर ने कोरोनावायरस की वजह से आईपीएल नें हो रही देरी पर दुख जताया है. बटलर ने कहा कि उन्हें काफी बुरा लग रहा है कि कोविड-19 (covid-19) की वजह से आईपीएल नहीं हो पा रहा है. राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले बटलर को हालांकि उम्मीद है कि इस साल आईपीएल होगा.

ये भी पढ़ें- गौतम गंभीर के बाद अब इरफान पठान ने भी पटाखे जलाने वालों को लताड़ा, ट्वीट कर कही ये बात

बटलर ने espncricinfo से बातचीत करते हुए कहा, "आईपीएल कब होगा इसके बारे में मैं उतना नहीं जानता जितना आप जानते हैं. इस समय सब कुछ अनिश्चित है, कोई नहीं जानता कि यह कब तक चलेगा. इसलिए इस समय यह फैसला लिया जा सकता कि यह कब होगा. जहां तक टूर्नामेंट के औदे की बात है तो यह बहुत बड़ा टूर्नामेंट है. आईपीएल में जो रेवेन्यू है वो बहुत बड़ा है. क्रिकेट के लिए यह बहुत बड़ा टूर्नामेंट है और इसलिए अगर यह नहीं होता है या आगे बढ़ाया जाता है तो बुरी बात होगी."

ये भी पढ़ें- IPL में खेलने के लिए विराट कोहली की चाटुकारिता करते हैं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, क्लार्क का सनसनीखेज खुलासा

आईपीएल में हो रही देरी की वजह से नहीं खेल पाएंगे विदेशी खिलाड़ी

जोस बटलर ने कहा कि यदि किसी वजह से आईपीएल की डेट आगे बढ़ती है तो इसमें विदेशी खिलाड़ी इसमें हिस्सा नहीं ले पाएंगे क्योंकि वे अपनी-अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ खेलने में व्यस्त हो जाएंगे. यही वजह है कि आईपीएल में होने वाली देरी की वजह से इसमें कई विदेशी खिलाड़ी नहीं खेल पाएंगे. बता दें कि तय कार्यक्रम के अनुसार आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था, जिसे 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया था.