logo-image

इंग्लैंड लड़ाई से डरता नहीं है : सिल्वरवुड

इंग्लैंड लड़ाई से डरता नहीं है : सिल्वरवुड

Updated on: 18 Aug 2021, 01:25 PM

लंदन:

भारत और इंग्लैंड के बीच यहां लॉर्ड्स मैदान पर खेला गया दूसरा टेस्ट मुकाबला कई कारणों की वजह से यादगार रहा लेकिन इस दौरान दोनों टीमों के बीच कुछ नोंक-झोंक भी हुई।

इस मामले को लेकर अब इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वे लड़ाई से डरते नहीं है और अगर भारत उन्हें गिराने की कोशिश करेगा तो वे भी इसका जवाब देंगे।

सिल्वरवुड ने कहा, एक चीज यह कि हम लोग थोड़ा भी लड़ाई से डरते नहीं है। अगर वे हमें धक्का देंगे तो हम भी जवाब देंगे। हम नतीजे से निराश है लेकिन यह एक अच्छा टेस्ट था। यहां कुछ मतभेद भी हुए। मेरे ख्याल से यह अच्छा है। खिलाड़ी आपस में भिड़े और मैंने आनंद लिया।

यह सब उस समय शुरू हुआ जब खेल के तीसरे दिन जसप्रीत बुमराह ने जेम्स एंडरसन को बाउंसर डालनी शुरू की। लेकिन यह एंडरसन को पसंद नहीं आया और वापस लौटते वक्त उन्हें बुमराह से कुछ कहते देखा गया।

यह यहां खत्म नहीं हुआ और जब अगले दिन भारतीय कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी करने आए तो उन्होंने एंडरसन को जवाब देने का फैसला किया।

सिल्वरवुड ने कहा, अगर हम दोबारा इस स्थिति में पहुंचते हैं तो हमें प्लान ए की जल्द जरूरत होगी। मुझे आक्रमक रूख से ऐतराज नहीं है और आपको भारत को श्रेय देना होगा लेकिन साथ ही हमें अपनी रणनीति पर भी गौर करना होगा।

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट 25 अगस्त से शुरू होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.