logo-image

इंग्लैंड और भारत के खिलाड़ियों के बीच लॉड्स के लॉंग रुम में भी हुई थी नोक-झोंक

इंग्लैंड और भारत के खिलाड़ियों के बीच लॉड्स के लॉंग रुम में भी हुई थी नोक-झोंक

Updated on: 25 Aug 2021, 05:10 PM

लंदन:

इंग्लैंड और भारतीय टीम के खिलाड़ियों के बीच पिछले हफ्ते दूसरे टेस्ट के दौरान लॉर्डस लॉन्ग रूम में कथित तौर पर तीखी नोक-झोंक हुई थी।

द टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट में बुधवार को कहा गया कि तीसरे दिन के अंत में जब जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के 11वें नंबर के बल्लेबाज और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को लगातार शॉर्ट गेंद फेंक रहे थे उसके बाद पवेलियन में तनावपूर्ण नजारा देखने को मिला था।

रिपोर्ट के अनुसार, खिलाड़ियों को खेल के मैदान से बाहर निकलते वक्त बहस करते हुए देखा गया था, जो कि लॉन्ग रूम तक चलता रहा। इस दौरान लॉन्ग रुम भारत के अधिकारियों, सहायक कर्मचारियों और बाकी के खिलाड़ियों से भरी हुई थी और उन्होंने अंदर आते ही अपनी टीम का शानदार स्वागत किया।

रिपोर्ट में कहा गया, जोए रूट, जिन्होंने नाबाद 180 रनों की शानदार पारी खेली थी, माना जाता है कि उन्हें विराट कोहली ने ड्रेसिंग रूम के रास्ते में कुछ शब्द कहे थे।

लॉर्डस में अंतिम दिन के अंतिम दो सत्रों में इंग्लैंड को 120 रनों पर समेट कर भारत ने टेस्ट मैच को 151 रनों से जीत लिया था।

भारत के कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि उनके पक्ष को इंग्लैंड ने उकसाया था, लेकिन बोले गए शब्दों का खुलासा नहीं किया।

विराट ने कहा, मैं आपको बोले गए शब्दों को नहीं बता सकता। मुझे लगता है कि यह कैमरों और स्टंप्स माइक दोनों टीमों के बीच के नोक-झोंक कैद है, उस समय मैदान पर जो हुआ, उससे हमें अतिरिक्त प्रेरणा मिली।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.