News Nation Logo
Banner

टेस्ट क्रिकेट से ब्रेक लेगा इंग्लैंड का ये धांसू ऑलराउंडर, केंद्रीय अनुबंध में शामिल नहीं किए जाने पर कही बड़ी बात

ब्रेक लेने की वजह से इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में भी हिस्सा नहीं ले पाएंगे.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 21 Sep 2019, 03:52:25 PM
इंग्लैंड क्रिकेट टीम

इंग्लैंड क्रिकेट टीम

लंदन:

इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली ने टेस्ट क्रिकेट से ब्रेक लेने का निर्णय लिया है. अली को हाल ही में केंद्रीय अनुबंध में भी शामिल नहीं किया गया था. हालांकि, उन्हें सीमित ओवर के प्रारूपों के लिए बनाई केंद्रीय अनुबंध की सूची में शामिल किया गया था जो यह दर्शाता है कि वनडे एवं टी-20 में उनकी जगह अभी भी सुरक्षित है. ब्रेक लेने के कारण मोइन न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में भी नहीं खेलेंगे.

ये भी पढ़ें- 'अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में धोनी का टाइम पूरा हो चुका है', भारत के इस महान बल्लेबाज ने माही के लिए कही ये बड़ी बात

मोइन ने कहा, "मुझे लगता है कि मुझे लंबे प्रारूप से ब्रेक की जरूरत है, लेकिन बड़े ब्रेक की नहीं. हम देखेंगे कि न्यूजीलैंड सीरीज के बाद क्या होता है. केंद्रीय अनुबंध में शामिल न होना निराशाजनक है, लेकिन मैं इसे लेकर परेशान नहीं हूं. क्रिकेट कभी भी मेरे लिए धन के बारे में नहीं रहा है. मैंने हमेशा खुद पर भरोसा किया है और विश्वास करता हूं कि सब कुछ ठीक हो जाएगा."

First Published : 21 Sep 2019, 03:52:25 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो