logo-image

इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुरेन आईपीएल 2022 की नीलामी में नहीं लेंगे हिस्सा

इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुरेन आईपीएल 2022 की नीलामी में नहीं लेंगे हिस्सा

Updated on: 22 Jan 2022, 10:05 PM

लंदन:

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी सैम कुरेन ने शनिवार को कहा कि वह पीठ के निचले हिस्से की चोट से उबरने के लिए आईपीएल 2022 की नीलामी में शामिल नहीं होंगे।

अक्टूबर 2021 में कुरेन संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल के दूसरे भाग में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए खेले थे, जहां वे बाहर हो गए थे। उन्हें निचले हिस्से में चोट लगी थी।

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कहा था कि 2 अक्टूबर को अबू धाबी में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में चेन्नई की सात विकेट की हार के बाद कुरेन चोटिल हो गए थे।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग के मैच के बाद कुरेन ने पीठ दर्द की शिकायत की। स्कैन के परिणामों से चोट का पता चला। वह अगले कुछ दिनों में यूके वापस जाएंगे और पूरा इलाज कराएंगे।

12 दिन पहले, 10 जनवरी को, कुरेन ने ड्रेसिंग रूम से सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिससे यह संकेत मिलता है कि वह पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण तीन महीने बाद क्रिकेट खेलने के लिए वापस आ सकते हैं।

32 आईपीएल मैचों में कुरेन ने 22.47 की औसत से 337 रन बनाए, जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं। गेंद के साथ, उन्होंने 31.09 की औसत से 32 विकेट लिए और 9.21 की इकॉनमी रेट से 11 रन देकर चार विकेट भी लिए।

2020 और 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने के अलावा, कुरेन ने 2019 में अपने पहले आईपीएल सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) का प्रतिनिधित्व किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.