News Nation Logo
Banner

इंग्लैंड के इस ऑलराउंडर से पूछा गया एशेज और वर्ल्ड कप के लिए अजीबो-गरीब सवाल, फिर मिला ये जवाब

इंग्लैंड ने 2005 के बाद से कभी भी घर में एशेज सीरीज नहीं गंवाई है, लेकिन इस दौरान उसे विश्व कप की मेजबानी का मौका नहीं मिला था. इंग्लैंड ने 1999 में आखिरी बार विश्व कप की मेजबानी की थी.

IANS | Updated on: 08 Apr 2019, 07:48:34 PM
एशेज ट्रॉफी

एशेज ट्रॉफी

लंदन:

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस वोक्स ने कहा है कि अगर उन्हें घर में एशेज सीरीज और विश्व कप जीत में से किसी एक को चुनना होगा तो वह विश्व कप की खिताबी जीत को चुनेंगे. वोक्स ने कहा कि एशेज का आयोजन घर में लगातार होता रहता है लेकिन विश्व कप काफी वर्षों बाद इंग्लैंड आ रहा है और इसलिए वह विश्व कप जीत को ज्यादा प्राथमिकता देंगे.

ये भी पढ़ें- IPL 12, KKR vs DC: आंद्रे रसेल के आगे आने से पहले ही थर्र-थर्र कांप रहे हैं दिल्ली के खिलाड़ी, क्रिस मॉरिस ने कही ये बात

अंग्रेजी अखबार 'द डेली मेल' वोक्स के हवाले से लिखा है, "अगर यह जीने मरने का सवाल है और मुझे किसी एक को चुनना होगा तो मैं विश्व कप को चुनूंगा क्योंकि घर में विश्व कप आसानी से नहीं आता और ना ही हमारे पास मौजूदा टीम जैसी टीम हो सकती है." उन्होंने कहा, "मैंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ घर में अपनी पहली सीरीज-2013 में सिर्फ एक मैच खेला है, उस साल हम वह सीरीज जीते थे. घर में लॉर्ड्स के मैदान पर विश्व कप ट्रॉफी उठाने का मौका आसानी से नहीं आता. इस तरह का मौका गंवाने के लिए बहुत बड़ा है."

ये भी पढ़ें- इस शर्त पर भारतीय हॉकी टीम के मुख्य कोच बने ऑस्ट्रेलिया के ग्राहम रीड, हर महीने मिलेगी इतनी सेलरी

इंग्लैंड ने 2005 के बाद से कभी भी घर में एशेज सीरीज नहीं गंवाई है, लेकिन इस दौरान उसे विश्व कप की मेजबानी का मौका नहीं मिला था. इंग्लैंड ने 1999 में आखिरी बार विश्व कप की मेजबानी की थी. उसने हालांकि 2017 में चैम्पियंस ट्रॉफी की मेजबानी जरूर की थी लेकिन जीत हासिल नहीं कर पाई थी.

First Published : 08 Apr 2019, 07:48:30 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो