logo-image

श्रीलंका पहुंचते ही COVID पॉजिटिव पाए गए मोइल अली, मुश्किल में दौरा !

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर मोइन अली श्रीलंका दौरे के लिए हंबनटोटा हवाई अड्डा पहुंचने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

Updated on: 05 Jan 2021, 09:41 AM

कोलंबो:

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर मोइन अली श्रीलंका दौरे के लिए हंबनटोटा हवाई अड्डा पहुंचने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए. 33 साल के मोइन अब 10 दिनों के लिए खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखेंगे और श्रीलंका सरकार की क्वारंटीन प्रोटोकॉल के नियमों का पालन करेंगे. श्रीलंका दौरे पर इंग्लैंड को 14 जनवरी से गॉल में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है.

ये  भी पढ़ें: Ind vs Aus: सिडनी में भारतीय खिलाड़ियों को होटल में रहना होगा बंद, जानिए क्यों?

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि क्रिस वोक्स भी मोइन के संपर्क में आए थे और अब वह भी खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे. अब पूरी टीम की फिर से जांच की जाएगी और फिर उसके बाद ही उन्हें ट्रेनिंग करने की इजाजत दी जाएगी. मोइन इंग्लैंड के पहले क्रिकेटर हैं, कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. वह वेस्टइंडीज, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और आयरलैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज का हिस्सा थे. इंग्लैंड की टीम पिछली बार दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई थी.

 

दो मैचों की टेस्ट सीरीज गॉल में खेली जाएगी. पहला टेस्ट 14 जनवरी से होगा. श्रीलंका दौरा खत्म करने के बाद इंग्लिश टीम 26 जनवरी को भारत पहुंचेगी और चार टेस्ट, तीन वनडे और पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी. बता दें की ब्रिटेन में कोरोना की नई स्ट्रेन आई है जिसके बाद से पूरे विश्व में हड़कंप मच गया है.