logo-image
लोकसभा चुनाव

Ben Stokes Using Inhaler : बेंगलुरु में बेन स्टोक्स को सांस लेने में हो रही दिक्कत, Inhaler इस्तेमाल करते आए नजर

Ben Stokes World Cup 2023 : इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हैं. बैंगलुरु में इनहेलर का इस्तेमाल करते नजर आए हैं.

Updated on: 26 Oct 2023, 02:06 PM

नई दिल्ली:

Ben Stokes World Cup 2023 : इंग्लैंड टीम की वर्ल्ड कप में हालत खराब है. टीम ने चार मैच में से सिर्फ एक मैच में जीत हासिल कर सकी है. अब इंग्लैंड की टीम अपना पांचवा मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ बैंगलुरु में खेल रही है. इस मैच में बेन स्टोक्स प्लेइंग11 का हिस्सा बने हैं. इस मैच से पहले प्रैक्टिस के दौरान बेन स्टोक्स इनहेलर का इस्तेमाल करते दिखे. यह टीम के लिए चिंताजनक हो सकता है. स्टोक्स संभवत: पूरी तरह ठीक नहीं हैं और किसी दिक्कत से गुजर रहे हैं.

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स इजरी की वजह से पिछले चार मैच नहीं खेले थे. इस बीच खबर आ रही है कि स्टोक्स किसी बीमारी से गुजर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टोक्स पूरी तरह ठीक नहीं हैं. वे बैंगलुरु में प्रैक्टिस के दौरान इनहेलर का इस्तेमाल करते नजर आए. इनहेलर का इस्तेमाल सामान्य तौर पर अस्थमा के मरीज करते हैं. हालांकि किसी दवाई को लेने के लिए भी इसका इस्तेमाल किया जाता है. लेकिन स्टोक्स का प्लेइंग11 में शामिल होना इंग्लैंड टीम के लिए अच्छी संकेत है.

इंग्लैंड बनाम श्रीलंका के बीच खेले जा रहे मैच में बेन स्टोक्स को प्लेइंग11 में शामिल किया गया है. अब देखने है कि इस मैच में उनका प्रदर्शन कैसा रहता है. इंग्लैंड का विश्व कप 2023 में अबतक निराशाजनक प्रदर्शन रहा है. इंग्लिश टीम अबतक 4 मैच खेल चुकी है और इसमें से 3 में हार का सामना करना पड़ा है. वह पॉइंट्स टेबल में 8वें नंबर पर है. इंग्लैंड को न्यूजीलैंड ने 9 विकेट से हराया था. वहीं इसके बाद अफगानिस्तान जैसी टीम से भी डिफेंडिंग चैंपियन को 69 रनों से हार का सामना करना पड़ा. फिर दक्षिण अफ्रीका ने 229 रनों से करारी शिकस्त दिया. इंग्लैंड ने एक मात्र जीत बांग्लादेश के खिलाफ दर्ज की है.

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya Injury : हार्दिक पांड्या की इंजरी से टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन, वर्ल्ड कप से हो सकते हैं बाहर