News Nation Logo

ENG VS SA : दूसरे टेस्ट मैच में जोफ्रा आर्चर का खेलना संदिग्ध, जानिए कारण

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Joffra Archer) के दक्षिण अफ्रीका के साथ शुक्रवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में खेलने पर संदेह के बादल मंडरा रहे हैं.

IANS | Updated on: 02 Jan 2020, 10:07:16 AM
जोफ्रा आर्चर Joffra Archer

जोफ्रा आर्चर Joffra Archer (Photo Credit: आईएएनएस)

Cape Town:

England v South Africa : इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Joffra Archer) के दक्षिण अफ्रीका के साथ शुक्रवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में खेलने पर संदेह के बादल मंडरा रहे हैं. ऐसी खबरें हैं कि जोफ्रा आर्चर की कोहनी में चोट है. वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक जोफ्रा आर्चर ने बुधवार को अभ्यास सत्र में सिर्फ छह गेंद डालीं और इसके बाद वह बाहर चले गए, जिससे यह सवाल उठने लगा है कि वह शुक्रवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में खेल पाएंगे या नहीं.

यह भी पढ़ें ः कौन हैं नताशा स्टानकोविक, जिनसे हार्दिक पांड्या करने जा रहे हैं शादी, यहां देखें फोटो और वीडियो

उधर पूर्व कप्तान केविन पीटरसन को लगता है कि इंग्लैंड को दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच को जीतने के लिए जेम्स एंडरसन या स्टुअर्ट ब्रॉड में से किसी एक को बाहर करना होगा. दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच शुक्रवार से न्यूलैंडस में शुरू हो रहा है. पीटरसन ने ट्वीट किया, अगर इंग्लैंड को मैच जीतना है तो उसे न्यूलैंडस में ब्रॉड या एंडरसन को बाहर कर एक अतिरिक्त बल्लेबाज को खेलाना होगा.

यह भी पढ़ें ः भारत दौरे के लिए श्रीलंका ने घोषित की T20 टीम, जानें कौन कौन हुआ टीम में शामिल

इससे पहले मंगलवार को इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने भी ऐसे संकेत दिए थे कि इन दोनों अनुभवी खिलाड़ियों में से किसी एक को बाहर बैठा स्पिनर के लिए जगह बनाई जा सकती है. इंग्लैंड को दक्षिण अफ्रीका ने पहले मैच में 107 रनों से मात दी थी. वहीं मेहमान टीम अपने खिलाड़ियों की बीमारी से भी परेशान है.

First Published : 02 Jan 2020, 10:07:16 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.