logo-image

ENG vs IND: विराट कोहली पहले वनडे मैच से हो सकते हैं बाहर, टीम इंडिया को बड़ा झटका

ENG vs IND 1st ODI Match: कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम इंडिया को वनडे सीरीज भी अपनी रणनीति से जिताने में सफल होंगे. लेकिन सीरीज का पहला मुकाबला शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया के लिए बुरी खबर सामने आई है.

Updated on: 11 Jul 2022, 09:49 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) इंग्लैंड से टी20 सीरीज जीतने के बाद अब तीन मैचों की ओडिआई सीरीज (ODI Series) खेलने के लिए काफी उत्साहित है. जिसका पहला मुकाबला मंगलवार 12 जुलाई को ओवल (Oval) में शाम साढ़े पांच बजे से खेला जाएगा. सभी की निगाहें वनडे सीरीज पर टिक गई हैं. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम इंडिया को वनडे सीरीज भी अपनी रणनीति से जिताने में सफल होंगे. लेकिन सीरीज का पहला मुकाबला शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया के लिए बुरी खबर सामने आई है. 

आपको बता दें कि पहले वनडे मुकाबले में ही टीम इंडिया (Team India) को बड़ा झटका लगता हुआ दिख रहा है. टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पहले वनडे मुकाबले में बाहर हो सकते हैं. मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को ओवल में होने वाले पहले वनडे मैच में विराट कोहली का खेलना संदिग्ध है. 

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व विराट कोहली (Virat Kohli) तीन मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले के दौरान ग्रोइन में चोट लग गई थी. अब पहले वनडे मुकाबले में ग्रोइन की चोट की वजह से खेलने पर संशय दिखाई दे रहा है. बड़ी बात यह है कि विराट कोहली की चोट की जानकारी भी खुलकर सामने नहीं आ पाई है. अब देखना है कि विराट कोहली पहले मुकाबले में खेल पाते हैं या फिर नहीं. 

विराट कोहली (Virat Kohli) अगर ग्रोइन की चोट की वजह से पहले मुकाबले में नहीं खेल पाते हैं तो बड़ा सवाल यह है कि क्या वो वनडे सीरीज (ODI Series) के दूसरे और तीसरे मुकाबले में खेलने के लिए उपलब्ध हो पाते हैं या फिर नहीं. बीसीसीआई (BCCI) के एक सूत्र की मानें तो जानकारी मिली है कि विराट कोहली को पिछले मैच के दौरान ग्रोइन की चोट लगी है. अभी यह पता नहीं चल सका है कि यह बल्लेबाजी के दौरान लगी या क्षेत्ररक्षण के दौरान. वह संभवत: कल का मैच नहीं खेलेंगे. 

यह भी पढ़ें: ENG vs IND 1st ODI: टीम इंडिया को रहना होगा सावधान, आंकड़े दे रहे ये गवाही

आपको बता दें कि जानकारी आई है कि विराट कोहली (Virat Kohli) टीम बस में नॉटिंघम से लंदन नहीं आये हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि विराट कोहली मेडिकल चेक अप के लिए टीम के साथ नॉटिंघम नहीं आए हैं.  

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पूरी श्रृंखला के लिए बीसीसीआई (BCCI) से आराम मांगा है. अब देखना है कि विराट कोहली को आराम मिलता है या फिर नहीं.