logo-image

ENG vs IND: इंग्लैंड ने टीम इंडिया के सामने रखा इतने रनों का लक्ष्य

ENG vs IND 3rd T20 Match: टीम इंडिया को जीत के लिए 216 रन बनाने होंगे. इंग्लैंड की टीम से डेविड मलान ने सबसे ज्यादा 77 रन बनाया है.

Updated on: 10 Jul 2022, 09:36 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) और इंग्लैड के बीच आज तीन टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में खेला जा रहा है. इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम 7 विकेट के नुकसान पर 215 रनों का स्कोर करने में सफल हुई है. टीम इंडिया को जीत के लिए 216 रन बनाने होंगे. इंग्लैंड की टीम से डेविड मलान ने सबसे ज्यादा 77 रन बनाया है. 

इंग्लैंड की टीम से कप्तान जोस बटलर और जेसन रॉय सलामी बल्लेबाजी करने आए. जोस बटलर 18 रन बनाकर आवेश खान का शिकार हो गए. दूसरे सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने 27 रनों की पारी खेली. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए डेविड मलान ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. मलान ने 39 गेंदों का सामना करते हुए 77 रनों की पारी खेली. इस दौरान डेविड मलान के बल्ले से 5 छक्के और 6 चौके देखने को मिले. फिल सॉल्ट ने 8 रनों की पारी खेली. 

नंबर पांच पर बल्लेबाजी करने आए लियाम लिविंगस्टोन ने तूफानी पारी खेली. लिविंगस्टोन ने 42 रनों की पारी खेली. इस दौरान लियाम लिविंगस्टोन के बल्ले से 4 छक्के निकले. हैरी ब्रुक ने 19 रनों की पारी खेली. डेविड न और लियाम लिविंगस्टोन की शानदार पारी की बदौलत इंग्लैंड की टीम 215 रनों का स्कोर करने में सफल हुई है. 

यह भी पढ़ें: ENG vs IND: ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा से पूछा- टक्कर मार दूं क्या? सोशल मीडिया पर वायरल

भारतीय टीम ने गेंदबाजी की शुरूआत आवेश खान से कराई. आवेश खान ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 43. रन खर्च कर 1 विकेट अपने नाम किया. उमरान मलिक ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 56 रन खर्च कर 1 विकेट अपने नाम किया. रवि बिश्नोई ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 30 रन खर्च कर 2 विकेट अपने नाम किया. रविंद्र जडेजा ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 45 रन खर्च किया. हर्षल पटेल ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 35 रन खर्च कर 2 विकेट अपने नाम किया.