logo-image

ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हुईं एम्मा रादुकानु

ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हुईं एम्मा रादुकानु

Updated on: 20 Jan 2022, 09:10 PM

मेलबर्न:

यूएस ओपन चैंपियन एम्मा रादुकानु गुरुवार को यहां दूसरे दौर में डांका कोविनिक से हारने के बाद ऑस्ट्रेलियन ओपन 2022 से बाहर हो गईं।

यह ब्रिटेन की रादुकानु के लिए एक बुरी हार थी, क्योंकि मार्गरेट कोर्ट एरिना पर हुए रोमांचक मुकाबले में वह 6-4, 4-6, 6-3 से हार गईं।

यह पहली बार है, जब 19 वर्षीय खिलाड़ी ने ग्रैंड स्लैम में मैच गंवाया है। उसकी पिछली हार तब आई थी, जब उसने विंबलडन के चौथे दौर में अजला टोमलजानोविक के खिलाफ सांस लेने में कठिनाई की वजह से नाम वापस लिया था।

दूसरी ओर, कोविनिक किसी ग्रैंड स्लैम के तीसरे दौर में जगह बनाने वाली मोंटेनेग्रो के पहली खिलाड़ी बनी। अब उनका सामना सिमोना हालेप से होगा, जिन्होंने बीट्रिज मैया के खिलाफ सिर्फ दो गेम गंवाए हैं।

कोविनिक की गलतियों के कारण शुरुआत में रादुकानु ने 3-0 से डबल ब्रेक की तेज बढ़त हासिल कर ली, लेकिन कोविनिक ने भी जल्द ही जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए सेट के अंतिम छह गेम में से पांच में जीत हासिल कर ली।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.