logo-image

घरेलू खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है जो टीम के लिए एक पॉजिटिव संकेत है: राहुल

घरेलू खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है जो टीम के लिए एक पॉजिटिव संकेत है: राहुल

Updated on: 04 Oct 2021, 08:50 PM

शारजाह:

पंजाब किंग्स के लिए आईपीएल 2021 का सत्र काफी उतार चढ़ाव वाली रहा। उनके कुछ महत्वपूर्ण खिलाड़ी फॉर्म में नहीं थे और अब प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए उनके दूसरे टीमों के सहारे आगे बढ़ना है। पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल का मानना है कि इस सत्र में हमारे लिए कुछ घरेलू खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है जो टीम के लिए पॉजिटिव संकेत है।

पंजाब को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ रविवार को छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा, जिसके चलते उन्हें अब प्लेऑफ में प्रवेश करने के लिए दूसरे टीमों पर निर्धारित होना पड़ रहा है।

राहुल ने मैच के बाद कहा, युवा खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन रहा, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह और हरप्रीत बरार ने इस सीजन में बढ़िया खेल दिखाया है।

इसके अलावा राहुल ने शाहरुख खान की भी तारीफ की।

राहुल ने कहा, हमें ऐसे खिलाड़ी की दरकार थी जो पारी के आखरी ओवर में 25-30 रन जुटा सके। शाहरुख ने यह हमारे लिया किया है और यह भविष्य के लिए एक पॉजिटिव साइन है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.