logo-image

ईस्ट बंगाल एससी ने रेनेडी सिंह को अंतरिम मुख्य कोच चुना

ईस्ट बंगाल एससी ने रेनेडी सिंह को अंतरिम मुख्य कोच चुना

Updated on: 28 Dec 2021, 09:10 PM

गोवा:

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब ईस्ट बंगाल एससी ने मंगलवार को पुष्टि की है कि मुख्य कोच जोस मैनुअल डियाज और सहायक एंजेल पुएब्ला गार्सिया निजी कारणों से फ्रेंचाइजी से अलग हो रहे हैं।

क्लब ने एक बयान में कहा, ईस्ट बंगाल एससी ने सहायक कोच रेनेडी सिंह को अंतरिम मुख्य कोच नियुक्त किया है। कोलकाता क्लब को अभी इंडियन सुपर लीग के इस सीजन में जीत दर्ज करनी है और वह अंक तालिका में सबसे नीचे है।

बयान में आगे कहा गया, ईस्ट बंगाल एससी ने पुष्टि की है कि जोस मैनुअल डियाज और उनके डिप्टी एंजेल पुएब्ला गार्सिया निजी कारणों से क्लब से अलग हो रहे हैं। पूर्व भारतीय कप्तान और ईस्ट बंगाल एससी के सहायक कोच रेनेडी सिंह ने अंतरिम मुख्य कोच के रूप में कार्यभार संभाला है।

ईस्ट बंगाल एससी के सीईओ कर्नल शिवाजी ने कहा, हम जोस और एंजेल को उनके योगदान और मौजूदा सीजन में टीम को समर्थन देने के लिए धन्यवाद देते हैं। मैं उन दोनों को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.