logo-image

टीम के लिए दो अंक हासिल करना मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से बड़ा है : ब्रावो

टीम के लिए दो अंक हासिल करना मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से बड़ा है : ब्रावो

Updated on: 25 Sep 2021, 06:45 PM

शारजाह:

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने कहा है कि मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिलना अच्छा है लेकिन टीम के लिए दो अंक हासिल करना उससे बड़ा है।

चेन्नई को रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ मुकाबले में छह विकेट से जीत मिली थी। ब्रावो ने इस मैच में 24 रन देकर तीन विकेट झटके थे।

ब्रावो ने सीएसके टीवी से कहा, मेरे लिए बस वहां जाकर अपने अनुभव का इस्तेमाल करना था और मैच में प्रभाव छोड़ना था। इसका आउटकम सकारात्मक रहा।

उन्होंने कहा, टीम की जीत में योगदान देना अच्छा है। मेरे लिए मैं हमेशा मैच का आनंद लेता हूं। मैं विश्व के शीर्ष खिलाड़ियों के खिलाफ गेंदबाजी करने का आनंद लेता हूं। मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिलना अच्छा है लेकिन मेरे लिए टीम को दो अंक हासिल होना ज्यादा महत्वपूर्ण है।

ब्रावो ने कहा, अंबाटी रायुडू गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं। वह वहां उतरकर पहली गेंद से चौका मारते हैं। हमारे पास रायुडू और सुरैश रैना जैसे अनुभवी खिलाड़ी हैं। कम स्कोर का बचाव करना मुश्किल है लेकिन चेन्नई के लिए अच्छी बात है कि उसकी बल्लेबाजी मजबूत है जिसमें कई अनुभवी खिलाड़ी हैं।

चेन्नई का अगला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ 26 सितंबर को होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.