logo-image

डुरंड कप : दिल्ली एफसी को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा एफसी गोवा

डुरंड कप : दिल्ली एफसी को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा एफसी गोवा

Updated on: 24 Sep 2021, 08:10 PM

कल्याणी:

एफसी गोवा ने यहां कल्याणी स्टेडियम में खेले गए क्वार्टर फाइनल मुकाबले में दिल्ली एफसी को 5-1 से हराकर शुक्रवार को 130वें डुरंड कप फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई। एफसी गोव की ओर से पहले हॉफ में देवेंद्र मुरगाओकर, मुहम्मद नेमिल और ब्रैंडन फर्नाडेज ने गोल किए जबकि दूसरे हॉफ में लिएंडर डी चुन्हा और रोमारियो जेसुराज ने गोल किया। दिल्ली की ओर से एकमात्र गोल निखिल माली ने किया।

एफसी गोवा की ओर से सबसे पहले 15वें मिनट में देवेंद्र ने गोल किया। यह उनका टूर्नामेंट में चौथा गोल था। इसके तीन मिनट बाद नेमिल ने गोल कर टीम को 2-0 की बढ़त दिलाई।

इसके बाद फर्नाडेस ने गोल कर पहले हॉफ तक गोवा को 3-0 से आगे किया। दूसरे हॉफ में दिल्ली एफसी की टीम नए प्लान के साथ आई और उसने कुछ प्रयास करने की कोशिश लेकिन सफल नहीं हो सके।

हालांकि, 82वें मिनट में निखिल ने दिल्ली की ओर से गोल किया। लेकिन एफसी गोवा की तरफ से लिएंडर ने चौथा और रोमारियो ने पांचवां गोल कर टीम को बड़ी जीत दिलाने में अपना योगदान दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.