logo-image

डूरंड कप: आर्मी ग्रीन सुदेवा ने दिल्ली एफसी को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया

डूरंड कप: आर्मी ग्रीन सुदेवा ने दिल्ली एफसी को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया

Updated on: 17 Sep 2021, 08:55 PM

कोलकाता:

पूर्व चैंपियन आर्मी ग्रीन ने आई-लीग की टीम सुदेवा दिल्ली एफसी को 1-0 से हराकर शुक्रवार को यहां 130वें डूरंड कप के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

पहले हाफ के शुरूआती क्वार्टर में आर्मी ग्रीन और सुदेवा दोनों ने मौके बनाए लेकिन उसके 9वें मिनट में ग्रीन्स के पास गोल करने का पहला बड़ा मौका था जब लल्लव्मकिमा ने एक शानदार हेडर लिया, लेकिन सुदेवा कीपर सचिन झा ने उसे बचा लिया। शुभम राणा ने रिबाउंड पर एक और गोल करने का प्रायस किया पर सचिन ने एक बार फिर शानदार तरीके से शॉट को रोकने में कामयाब रहे।

दूसरे हाफ में सुदेवा पूरी तरह से उत्साहित दिखे। 46वें मिनट में विलियम पॉलियानखुम ने गेंद को गोल के पास ले कर गए लेकिन गोल करने में नाकाम रहे।

आर्मी ग्रीन ने मजबूत वापसी की और 51 वें मिनट में एक अच्छे सेटअप और दीप मजूमदार की अद्भुत सहायता के के साथ दीपक ने टीम के लिए गोल कर दिया।

दिन के दूसरे गेम में एफसी गोवा ने जमशेदपुर एफसी (जेएफसी) को 5-0 से हराकर नौ अंकों के साथ शीर्ष पर रहने और अपने आईएसएल प्रतिद्वंद्वी को 130 वें डूरंड कप से बाहर करने के लिए एक शानदार प्रदर्शन किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.