logo-image

दलीप ट्रॉफी 2019: इंडिया रेड ने इंडिया ग्रीन को पारी और 38 रन से हराया

इंडिया ग्रीन के लिए उसकी दूसरी पारी में सिद्धेश लाड ने सर्वाधिक 42, अक्षत रेड्डी ने 33 और कप्तान फैज फजल ने 10 रन बनाए. इनके अलावा और कोई बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच पाया.

Updated on: 07 Sep 2019, 04:34 PM

बेंगलुरु:

इंडिया रेड ने यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए दलीप ट्रॉफी के मैच के चौथे दिन शनिवार को इंडिया ग्रीन को पारी और 38 रनों से हरा इंडिया रेड ने तीसरे दिन शुक्रवार को छह विकेट पर 345 रन से आगे खेलना शुरू किया और उसने 388 रन का विशाल स्कोर बनाकर इंडिया ग्रीन के सामने जीत के लिए 158 रनों का लक्ष्य रखा. इंडिया ग्रीन ने पहली पारी में 231 रन बनाए थे. पहली पारी में 231 रन बनाने वाली इंडिया ग्रीन की टीम अपनी दूसरी पारी में 39.5 ओवर में 119 रन पर ढेर हो गई और इंडिया रेड ने इस जीत से उसे 38 रनों से हरा दिया.

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने जाहिर की अपनी दिली ख्वाहिश, बोले- समय आने पर करूंगा ये काम

इंडिया ग्रीन के लिए उसकी दूसरी पारी में सिद्धेश लाड ने सर्वाधिक 42, अक्षत रेड्डी ने 33 और कप्तान फैज फजल ने 10 रन बनाए. इनके अलावा और कोई बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच पाया. इंडिया रेड की ओर से अक्षय वखाड़े ने सर्वाधिक पांच, आवेश खान ने तीन और जयदेव उनादकट ने एक विकेट लिया. इससे पहले, इंडिया रेड ने अपने कल के स्कोर छह विकेट पर 345 रन से आगे खेलना शुरू किया. आदित्य सरवाटे ने 30 और जयदेव उनादकट ने अपनी पारी को 10 रन आगे बढ़ाया.

ये भी पढ़ें- Video: फ्लाइट के टॉयलेट में एक साथ घुसे थे लड़का-लड़की, फिर कैमरे में कैद हो गईं ऐसी तस्वीरें

सरवाटे 38 रन बनाकर आउट हुए जबकि उनादकट 30 रन बनाकर नाबाद लौटे. आवेश खान ने 12 रनों का योगदान दिया. इंडिया ग्रीन की ओर से अंकित राजपूत और धर्मेद्रसिंह जडेजा ने तीन-तीन विकेट लिए. इसके अलावा तनवीर उल हक ने दो और मयंक मारकंडे तथा ध्रुव शौरी को एक-एक विकेट मिला. मैच में 153 रन की शानदार शतकीय पारी खेलने वाले इंडिया रेड के बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरण को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला.