logo-image

दुबई 2022 विश्व तीरंदाजी पैरा चैंपियनशिप के लिए तैयार

दुबई 2022 विश्व तीरंदाजी पैरा चैंपियनशिप के लिए तैयार

Updated on: 25 Jan 2022, 08:35 PM

दुबई:

विश्व तीरंदाजी पैरा चैंपियनशिप में एक महीने से भी कम समय बचा है। इस टूर्नामेंट को लेकर आयोजन समिति ने तैयारियों की समीक्षा की और कहा कि भाग लेने वाली टीमों के स्वास्थ्य पर ध्यान देने के साथ, व्यवस्थाएं आगे बढ़ रही हैं।

दुबई 2022 विश्व तीरंदाजी पैरा चैंपियनशिप 19-27 फरवरी तक दुबई क्लब फॉर पीपल ऑफ डिटरमिनेशन ग्राउंड में आयोजित होने वाली है। वही स्थान जहां फैजा पैरा तीरंदाजी विश्व रैंकिंग टूर्नामेंट वर्षों से हो रहा है।

पिछले सप्ताह आयोजित एक बैठक में निदेशक मंडल के अध्यक्ष और उच्च आयोजन समिति के अध्यक्ष थानी जुमा बरेगाद की अध्यक्षता वाली समिति ने इस महत्वपूर्ण वैश्विक आयोजन की मेजबानी के लिए एहतियातन उपायों और तैयारियों की समीक्षा की।

योजना के अनुसार आगे बढ़ रही तैयारियों से बरेगाद खुश हैं और विश्वास है कि दुबई सभी भाग लेने वाले देशों का स्वागत करने के लिए विश्व चैंपियनशिप का एक असाधारण सीजन पेश करने के लिए तैयार होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.