logo-image

कोहली के बचपन के कोच ने बीसीसीआई अध्यक्ष और चयनकर्ताओं की आलोचना की

कोहली के बचपन के कोच ने बीसीसीआई अध्यक्ष और चयनकर्ताओं की आलोचना की

Updated on: 11 Dec 2021, 10:05 PM

नई दिल्ली:

विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने शनिवार को राष्ट्रीय चयनकर्ताओं और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की वनडे टीम के कप्तान चुनने को लेकर आचोलना की। राजकुमार को लगता है कि कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाने से पहले चयनकर्ताओं को उनसे से बात करनी चाहिए थी।

कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप के बाद कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था। टूर्नामेंट के बाद रोहित को इसकी कमान सौंपी गई थी और अब बोर्ड ने मुंबई इंडियंस के कप्तान को वनडे में भी कप्तान बनाने की घोषणा की है।

राजकुमार ने खेलनीति पॉडकास्ट पर बोलते हुए कहा, मैंने कोहली से अभी तक बात नहीं की है। किसी कारण से उनका फोन बंद है, लेकिन जहां तक मेरी राय है उन्होंने टी20 कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था। हालांकि वनडे टीम में कप्तान बने रहना चाहते थे, उनको वनडे में कप्तानी से हटाने से पहले चयनकर्ताओं को बात करनी चाहिए थी।

कोहली के कोच ने कहा कि मैं बीसीसीआई प्रमुख की बातों से हैरान हूं, क्योंकि मैंने हाल ही में सौरव गांगुली की टिप्पणियों को पढ़ा कि उन्होंने कोहली को टी20 कप्तानी (विश्व कप से पहले) से हटने के लिए नहीं कहा था। वहीं, इन बातों को लेकर चारों ओर से अलग-अलग बयानबाजी हो रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.