logo-image

इस बारे में नहीं पता कि कोहली का फैसला परेशान का कारण है : लारा

इस बारे में नहीं पता कि कोहली का फैसला परेशान का कारण है : लारा

Updated on: 21 Sep 2021, 03:50 PM

दुबई:

वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी ब्रायन लारा का मानना है कि रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मिली हार का विराट कोहली के आईपीएल के बाद टीम की कप्तानी से हटने के फैसले से लेना देना नहीं है।

लारा ने क्रिकेट डॉट कॉम से कहा, इस बारे में नहीं पता कि कोहली का फैसला परेशानी का कारण है। मुझे ऐसा नहीं लगता। एक प्रोफेशनल टीम होने के नाते वे इस साल जीतना चाहेंगे और कोहली भी इसे जीतना चाहेंगे। यह कहना जल्दबाजी होगी कि ऐसी घोषणा से टीम प्रभावित हुई है।

उन्होंने कहा, वे एक ऐसी टीम से हार गए, जिसे हम सभी जानते हैं। जब वे अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर होते हैं, तो उन्हें बाहर रखना बहुत मुश्किल होता है।

केकेआर ने आरसीबी को 92 रनों पर समेटने के बाद नौ विकेट से जीत हासिल की थी।

लारा से पहले टीम के कोच माइक हेसन ने भी कहा कि कोहली के कप्तानी से हटने के बयान का टीम के इस मैच में प्रदर्शन से कोई लेना देना नहीं है।

लारा ने कहा, यह आरसीबी का खराब प्रदर्शन था। हम जानते हैं कि केकेआर बहुत अच्छी टीम है। उनके पास अपने कुछ दिक्कते हैं। टूर्नामेंट के पहले हाफ में उनका प्रदर्शन खराब रहा था।

हालांकि, लारा ने कहा कि कोहली का विकेट एक तकनीकी खामी से अधिक था।

आरसीबी का अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 24 सितंबर को होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.