News Nation Logo
Banner

रमीज राजा को नहीं बनाएं पीसीबी प्रमुख क्योंकि वह भारत के पक्ष में बोलते हैं : सरफराज

रमीज राजा को नहीं बनाएं पीसीबी प्रमुख क्योंकि वह भारत के पक्ष में बोलते हैं : सरफराज

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 24 Aug 2021, 03:00:01 PM
Dont appoint

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

लाहौर: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज नवाज का कहना है कि रमीज राजा को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) का प्रमुख नहीं बनाया जाना चाहिए क्योंकि उन्होंने भारत के पक्ष में बोलते हुए पाकिस्तान के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, सरफराज ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को पत्र लिखकर पीसीबी का अगला चैयरमैन जहीर अब्बास या माजिद खान में से किसी एक को नियुक्त करने के लिए कहा है।

सरफराज ने पत्र में लिखा, मीडिया में यह रिपोर्ट फैली है कि आपकी सहमित से पीसीबी चैयरमैन के लिए एहसान मनी को हटाकर राजा को नियुक्त करने का फैसला किया गया है। इस संबंध में, इसमें कोई संदेह नहीं है कि पीसीबी के मुख्य संरक्षक के रूप में, आपको किसी को भी पीसीबी अध्यक्ष के रूप में नियुक्त करने का अधिकार है।

उन्होंने कहा, किसी भी व्यक्ति के बारे में निर्णय लेते समय, राष्ट्रीय संस्था के संरक्षक को इस बात की भी जानकारी होनी चाहिए कि राजा की किस तरह की मानसिकता है और उसने भारत के पक्ष में बोलते हुए हाल के दिनों में पाकिस्तान के खिलाफ अत्यधिक अपमानजनक टिप्पणी की थी।

सरफराज ने कहा, हालांकि, आप इस निर्णय के लिए उपयुक्त व्यक्ति हैं लेकिन मेरी विनम्र राय में अत्यधिक सम्मानित दिग्गज माजिद, जिनके अतीत में सभी आईसीसी बोर्ड सदस्यों के साथ उत्कृष्ट संबंध थे, या जहीर अब्बास जो पूर्व आईसीसी अध्यक्ष हैं, को अगला अध्यक्ष नियुक्त किया जा सकता है।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 24 Aug 2021, 03:00:01 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.