logo-image

टी20 विश्व कप के लिए चयनित टीम से साथ छेड़छाड़ नहीं करें : अगरकर

टी20 विश्व कप के लिए चयनित टीम से साथ छेड़छाड़ नहीं करें : अगरकर

Updated on: 05 Oct 2021, 07:15 PM

मुंबई:

भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज अजीत अगरकर को लगता है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को आईसीसी टी20 विश्व कप की टीम में बदलाव करने की जरुरत नहीं है, जो इसी महीने के अंत में यूएई और ओमान में खेला जाना है।

अगरकर ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, मुझे लगता है कि एक बार जब आपने विश्व कप के लिए टीम की घोषणा कर दी है तो उसमें बदलाव करने की जरुत नहीं है, बेशर्ते कि कोई खिलाड़ी चोटिल न हो। कई खिलाड़ी हैं जो फॉर्म में नहीं हैं पर उन्हें वापसी करने के लिए एक पारी की जरूरत है, चाहे वह बल्लेबज हो या गेंदबाज।

ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव जो टी20 विश्व कप का हिस्सा हैं। दोनों खिलाड़ी फॉर्म में नहीं हैं और रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं जबकि हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर लगातार सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा, अगर बीसीसीआई को लगता है कि उन्होंने विश्व कप के लिए बेस्ट 15 खिलाड़ियों को चुना है तो उन्हें बदलाव नहीं करना चाहिए। आपको अपने खिलाड़ियों पर भरोसा रखने की जरुरत है क्योंकि चीजें कभी भी बदल सकती हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.