logo-image

शनिवार को यूएई के लिए रवाना होंगे दिल्ली कैपिटल्स के घरेलू खिलाड़ी, कर्मचारी

शनिवार को यूएई के लिए रवाना होंगे दिल्ली कैपिटल्स के घरेलू खिलाड़ी, कर्मचारी

Updated on: 19 Aug 2021, 01:10 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण ने अब और गति पकड़ ली है। इसका कारण यह है कि दिल्ली कैपिटल्स के घरेलू खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ शनिवार को यूएई के लिए रवाना हो रहे हैं ।

दिल्ली फ्रेंचाइजी के घरेलू खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ इस सप्ताह की शुरूआत में ही राजधानी में जमा हो गए थे, और उन सभी के कोविड-19 टेस्ट भी किए गए जो नकारात्मक रहे। अब वे देश छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

डीसी के एक अधिकारी ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, दिल्ली कैपिटल्स शनिवार सुबह घरेलू खिलाड़ियों और कर्मचारियों के साथ यूएई के लिए रवाना होगी। घरेलू खिलाड़ी पहले से ही राष्ट्रीय राजधानी में क्वारंटाइन में हैं और बाद में उन्हें एक सप्ताह के लिए यूएई में क्वारंटाइन किया जाएगा।

अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के बारे में पूछे जाने पर अधिकारी ने कहा, अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अपनी अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के बाद आएंगे। श्रेयस अय्यर पहले से ही यूएई में हैं।

आईपीएल की दो सबसे सफल टीमें- मुंबई इंडियंस (एमआई) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) , इस सप्ताह की शुरूआत में ही खाड़ी देश में पहुंच चुकी थीं।

19 सितंबर को दुबई में दुनिया के इस सबसे चमकदार टी20 क्रिकेट मेगा स्पोटिर्ंग तमाशा फिर से शुरू होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.