Rashid Khan को 10 करोड़ ईनाम में देने वाले हैं? खुद रतन टाटा ने बताई पूरी सच्चाई

Rashid Khan : क्या सचमुच रतन टाटा अफगान क्रिकेटर राशिद खान को ईनाम के तौर पर 1 करोड़ रुपये देने वाले हैं? जानिए क्या है इसकी सच्चाई...

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
do not believe on whatsapp forward messages says ratan tata

do not believe on whatsapp forward messages says ratan tata( Photo Credit : Social Media)

Rashid Khan : भारतीय दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा अफगान क्रिकेटर राशिद खान को ईनाम के तौर पर 10 करोड़ रुपये देने वाले हैं? ये खबर पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर काफी चल रही है. मगर, अब अपने ट्विटर पोस्ट के जरिए रतन टाटा ने साफ कर दिया है कि ये खबर पूरी तरह से फेक है. जी हां, उन्होंने राशिद को 10 करोड़ देने वाली खबर को झूठा करार दिया है और ये भी कहा कि व्हाट्सएप पर आने वाले फॉरवर्ड मैसेज पर भरोसा नहीं करना चाहिए.

Advertisment

रतन टाटा ने क्या कहा?

क्रिकेटर राशिद खान को 10 करोड़ देने वाली खबर की रतन टाटा ने खुद पोस्ट करके सच्चाई बताई. उन्होंने कहा, "मैंने ICC या किसी क्रिकेट बोर्ड को किसी भी क्रिकेट सदस्य के बारे में किसी भी खिलाड़ी पर ना तो जुर्माने की बात की है और ना ईनाम देने के बारे का कोई सुझाव दिया है. मेरा क्रिकेट से कोई संबंध नहीं है. कृपया इस तरह के व्हाट्सएप फॉरवर्ड और वीडियो पर विश्वास न करें जब तक कि वे मेरे आधिकारिक प्लेटफॉर्म से न आएं."

ये भी पढ़ें : नीदरलैंड के कैप्टन एडवर्ड्स को किस करने भागी फैन, VIDEO में देखें फिर क्या हुआ?

सोशल मीडिया से उड़ी अफवाह

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये 10 करोड़ राशिद खान को इनाम में देने की अफवाह कब और कैसे उड़ी? असल में, पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच खेले गए हाईवोल्टेज मैच को अफगान टीम ने जीता था. इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर एक यूजर ने 27 अक्टूबर को लिखा था, "मैं क्रिकेटर राशिद खान को फाइनेंशियल हेल्प देने के लिए रतन टाटा को बधाई देता हूं जिन पर पाकिस्तान पर जीत का जश्न मनाते हुए अपने सीने पर भारतीय झंडा लहराने के लिए आईसीसी ने 55 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है."

वहीं, एक और यूजर ने लिखा कि, "पाकिस्तान ने जीत का जश्न मनाने के दौरान राशिद खान के खिलाफ ICC में शिकायत की, "आईसीसी ने राशिद खान पर 55 लाख रुपये का जुर्माना लगाया जबकि रतन टाटा ने राशिद खान को 10 करोड़ रुपये देने की घोषणा की." हालांकि अब ये पूरी तरह से साफ हो चुका है कि ना तो रतन टाटा ने राशिद खान पर फाइन लगाने की बात कही और ना ही उन्होंने करोड़ों के ईनाम की कोई घोषणा की.

Source : Sports Desk

afghanistan vs pakistan rashid khan updates rashid khan ICC अफगानिस्तान बनाम पाकिस्तान afghanistan cricketer rashid khan Ratan tata
Advertisment