logo-image

ऑस्ट्रेलियन ओपन में शिरकत करेंगे जोकोविच

ऑस्ट्रेलियन ओपन में शिरकत करेंगे जोकोविच

Updated on: 04 Jan 2022, 06:25 PM

बेलग्रेड:

दुनिया के नंबर एक नोवाक जोकोविच ने मंगलवार को कहा कि वह इस महीने के अंत में अपने ऑस्ट्रेलियन ओपन खिताब का बचाव करेंगे, क्योंकि उन्हें कोविड-19 टीकाकरण से चिकित्सा छूट मिल गई है और वह इस टूर्नामेंट में शिरकत करते नजर आएंगे।

जोकोविच ने अपने टीकाकरण की स्थिति के बारे में कभी भी सार्वजनिक रूप से बात नहीं की, लेकिन उन्होंने खिलाड़ियों पर ऐसे फैसले थोपने के लिए आलोचना की। उन्होंने पहले कहा था कि वह अनिश्चित थे कि ऑस्ट्रेलिया के क्वोरंटीन नियमों पर चिंताओं के कारण वह ग्रैंड स्लैम में प्रतिस्पर्धा करेंगे या नहीं।

जोकोविच ने एक तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट में कहा, मैंने ब्रेक के दौरान अपने प्रियजनों के साथ शानदार समय बिताया है और आज मैं चिकित्सा छूट की अनुमति के साथ ऑस्ट्रेलिया जा रहा हूं।

विशेष रूप से, 17 जनवरी से शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन के आयोजकों ने निर्धारित किया था कि टूर्नामेंट में सभी खिलाड़ियों और कर्मचारियों को टीका लगाए जाना अनिवार्य है।

अपने रिकॉर्ड नौ खिताबों के साथ, जोकोविच ऑस्ट्रेलियन ओपन के इतिहास में सबसे सफल खिलाड़ी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.