logo-image

T20 World cup के हकदार हैं उमरान मलिक (Umran Malik), इस दिग्गज ने किया समर्थन

वेंगसरकर (Dilip Vengsarkar) ने कहा, मुझे उम्मीद है कि वह टी20 विश्व कप (T20 World cup) के लिए रवाना होंगे और मुझे यकीन है कि अगर मौका दिया गया तो वह अच्छा प्रदर्शन भी करेंगे.

Updated on: 26 Jun 2022, 05:09 PM

मुंबई:

भारत के पूर्व कप्तान दिलीप वेंगसरकर (Dilip Vengsarkar) को लगता है कि तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को इस साल होने वाले टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के लिए ऑस्ट्रेलिया जाने वाली फ्लाइट में सवार होना चाहिए. उमरान ने अपने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के प्रदर्शन से सभी को चकित कर दिया है. मुझे उम्मीद है क्योंकि वह (उमरान) बहुत ही रोमांचक प्रतिभा है. उन्होंने आईपीएल (IPL) में अच्छा प्रदर्शन किया और वह एक मौके के हकदार हैं क्योंकि वह इस प्रारूप में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज दिखते हैं. वेंगसरकर (Dilip Vengsarkar) ने कहा, मुझे उम्मीद है कि वह टी20 विश्व कप (T20 World cup) के लिए रवाना होंगे और मुझे यकीन है कि अगर मौका दिया गया तो वह अच्छा प्रदर्शन भी करेंगे.

यह भी पढ़ें : Ranji Trophy : मध्य प्रदेश की ऐतिहासिक जीत, मुंबई को 6 विकेट से हराकर जीता पहला रणजी ट्रॉफी खिताब

वेंगसरकर ने कहा, टी20 वर्ल्ड कप इस साल के अंत में अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है. वह (उमरान) युवा है और जाने के लिए उतावला हैं. आपको किसी ऐसे व्यक्ति को मौका देना चाहिए जो फॉर्म में हो. वह युवा हैं, खेलने के लिए उत्सुक हैं और सफलता के भूखे हैं. उमरान ने इस साल आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के लिए 14 मैचों में 22 विकेट लिए थे, लेकिन 95 मील प्रति घंटे की रफ्तार से लगातार गेंदबाजी करने की उनकी क्षमता ने सभी को प्रभावित किया है. बाद में उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 श्रृंखला के लिए शामिल किया गया था. हालांकि इस सीरीज में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला. उमरान मलिक (Umran Malik) को आयरलैंड (Ireland) के खिलाफ रविवार से शुरू हो रही टी20 सीरीज (T20 Series) के लिए भी चुना गया है और यह देखना होगा कि उन्हें भारत में पदार्पण करने का मौका मिलता है या नहीं. वेंगसरकर की 1983 विश्व कप विजेता टीम के साथी और भारत के पूर्व ऑलराउंडर रोजर बिन्नी को भी लगता है कि उमरान को तीनों प्रारूपों में सीधे मौका दिया जाना चाहिए.