logo-image

स्कोर बोर्ड पर 15-20 रन ज्यादा बनाते तो सही रहता : कोहली

स्कोर बोर्ड पर 15-20 रन ज्यादा बनाते तो सही रहता : कोहली

Updated on: 25 Sep 2021, 01:00 PM

शारजाह:

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली हार के बाद कहा है कि अगर उनकी टीम बोर्ड पर 15-20 रन और खड़ा करती तो सही रहता।

आरसीबी ने चेन्नई के खिलाफ देवदत्त पडीकल (70) और कोहली (53) के दम पर छह विकेट पर 156 रन बनाए लेकिन उन्हें छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

आरसीबी को इससे पहले आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के अपने पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

कोहली ने कहा, विकेट थोड़ा धीमा था लेकिन मुझे लगता है कि हमने 15-20 रन कम बनाए। 175 रन का लक्ष्य देना जीतने लायक होता। हमने लय में गेंदबाजी नहीं की और गेंद से ज्यादा साहस नहीं दिखाया। चेन्नई ने अंत में अच्छी गेंदबाजी की।

32 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि टीम को क्रंच पलों में ज्यादा साहस दिखाने और जीतने की फॉर्म में आने की जरूरत है।

कोहली ने कहा, हमने उन क्षेत्रों पर चर्चा की जहां हमें हिट नहीं करना है और हमने ऐसा नहीं किया। पहले पांच-छह ओवर एक्स फैक्टर मिस रहा। हमें दोबारा विजयी लय में लौटना है। यह हार निराशाजनक है।

आरसीबी का अगला मुकाबला 26 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के साथ होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.