logo-image
लोकसभा चुनाव

धोनी ने जीता अपनी 88 साल के फैंस का दिल, माही जैसा और कोई नहीं

MS Dhoni Fan News : महेंद्र सिंह धोनी ये सिर्फ एक नाम नहीं है बल्कि करोड़ों फैंस के लिए इमोशन है.

Updated on: 15 Apr 2023, 03:09 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni Fan News : महेंद्र सिंह धोनी ये सिर्फ एक नाम नहीं है बल्कि करोड़ों फैंस के लिए इमोशन है. धोनी चाहे प्रैक्टिस मैच हो या फिर कोई आईपीएल का मैच जब भी मैदान पर दिखाई देते हैं तो फैंस बस उनको एक नजर भर देख लेना चाहते हैं. और धोनी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते. सेल्फी हो या फिर ऑटोग्राफ हमेशा से धोनी को अपने फैंस के नजदीक ही देखा गया है. इसी बीच एक खबर ऐसी आई है जो धौनी के फैंस को एक बार फिर से उनका मुरीद बना देगी.

महेंद्र सिंह धोनी ने जीता बुजुर्ग फैन का दिल

दरअसल महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी 88 साल के एक बुजुर्ग महिला, जो कि उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हैं उनसे मुलाकात की. यह और कोई नहीं बल्कि बीजेपी नेता और एक्ट्रेस खुशबू सुंदर की सासू मां है. इसकी जानकारी खुद खुशबू सुंदर ने दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि महेंद्र सिंह धोनी क्यों करोड़ों लोगों के धोनी हीरो हैं. इसी बात से पता चलता है कि वह अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं.

सोशल मीडिया पर मचती है धूम

धोनी के लिए ना सिर्फ मैदान पर बल्कि सोशल मीडिया पर भी फैंस का प्यार उमड़ता है. टीम इंडिया से धोनी को गए हुए करीब 3 साल हो गए हैं. लेकिन आज जब भी टीम संकट में होती है तो फैंस को बस एक नाम याद आता है और वह है महेंद्र सिंह धोनी का. यही नहीं फैंस के अलावा क्रिकेटर और पूर्व क्रिकेटर भी महेंद्र सिंह धोनी के जादू से नहीं बच पाए हैं. बड़े-बड़े खिलाड़ियों का मानना है कि बिना महेंद्र सिंह धोनी के आईपीएल एकदम सूना है.

आईपीएल 2023 में अभी तक रहा है शानदार प्रदर्शन

इस आईपीएल की बात करें तो महेंद्र सिंह धोनी का यह आखिरी आईपीएल हो सकता है. हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक चेन्नई या फिर धोनी की तरफ से नहीं की गई है. साथ में धोनी की टीम इस सीजन पिछले 2 सीजन के मुकाबले अच्छा प्रदर्शन कर रही है. उम्मीद करते हैं धोनी एक बार फिर से अपने फैंस को एक तोहफा जरूर देंगे.