logo-image

मोहम्मद सिराज अपने पिता की क्रब पर पहुंचे...तो एक्टर धर्मेंद्र हुए भावुक

भारत को आखिरी टेस्ट मैच में जीत दिलाने वाले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज गुरुवार को अपने घर हैदराबाद पहुंचे जबकि सबसे पहले वो अपने पिता की क्रब पर पहुंचे.

Updated on: 22 Jan 2021, 06:22 PM

नई दिल्ली :

भारत को आखिरी टेस्ट मैच में जीत दिलाने वाले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज गुरुवार को अपने घर हैदराबाद पहुंचे जबकि सबसे पहले वो अपने पिता की क्रब पर पहुंचे. सिराज के पिता का निधन उस वक्त हुए था जबकि वो ऑस्ट्रेलिया में सीरीज खेलने के लिए गए थे. ऑस्ट्रेलिया में क्वारंटीन नियमों के कारम सिराज भारत नहीं लौट पाए थे. मोहम्मद सिराज ने तीन टेस्ट खेले और 13 टेस्ट विकेट लिए. सिराज ने बताया था कि दुख की घड़ी में उनके परिवार वालों ने बहुत साथ दिया. सिराज जैसे ही अपने पिता की क्रब पर पहुंचे जिसका बाद एक्टर धर्मेंद्र ने भावुक ट्वीट किया.

एक्टर धर्मेंद्र ने भावुक होते हुए सिराज के लिए लिखा कि बहादुर दिल वाले भारत के बेटे से प्यार है. नाज है तुझपर क्योंकि पिता के मौत के सदमे के बाद भी देश की आन के लिए तुम खेलते रहे और एक नामुनकिन जीत देश के नाम करके लौटे. कल तुझे अपने वालिद की कब्र पर देख मन भर गया. जन्नत नसीब हो उन्हें. सिराज के पिता मोहम्मद गौस पेशे से ऑटोरिक्शा चालक थे. अपने बेटे को एक सफल क्रिकेटर बनाने के लिए गौस ने काफी मेहनत और त्याग किया था लेकिन जब उनका बेटा देश के लिए टॉप लेबल पर खेला तब वह इस दुनिया में नहीं थे.  अपने पिता को खुद का सबसे बड़ा सपोर्ट बताते हुए कहा कि मेरे पिता की हमेशा से ही यही इच्छा थी कि मेरे बेटे देश का नाम रोशन करना और वो मैं जरूर करूंगा. यह मेरे लिए बहुत बड़ा झटका है. मैंने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा सपोर्ट खो दिया है. यह उनका सपना था कि मैं देश के लिए खेलूं और मैं खुश हूं कि मैंने इस बात को समझा और उनको खुश होने का मौका दिया.