logo-image

हम सभी हर सत्र में बेहतर करने के लिए एक-दूसरे को जोर दे रहे हैं : निशा

हम सभी हर सत्र में बेहतर करने के लिए एक-दूसरे को जोर दे रहे हैं : निशा

Updated on: 02 Jul 2021, 10:19 PM

बेंगलुरु:

भारतीय महिला हॉकी टीम की मिडफील्डर निशा ने शुक्रवार को कहा कि टीम में सभी हर सत्र में बेहतर करने के लिए एक दूसरे को जोर देते हैं।

हरियाणा की 25 वर्षीय खिलाड़ी टोक्यो में ओलंपिक में डेब्यू करेंगी। वह रानी रामपाल की कप्तानी में ओलंपिक के लिए जाने वाली 16 सदस्यीय टीम का हिस्सा हैं।

निशा ने कहा, टोक्यो के लिए रवाना होने में एक सप्ताह ही बचा है। हम सभी जरूरत के अनुसार मेहनत कर रहे हैं और टीम में हम सभी हर सत्र में बेहतर करने के लिए एक दूसरे को जोर दे रहे है।

उन्होंने कहा, मुझे ऐसी प्रणाली का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है, जहां पूरा कोचिंग स्टाफ भी यह देखने के लिए तैयार है कि हम सही समय पर शिखर पर पहुंचें।

निशा ने कहा, टीम में सभी बहुत उत्साहित हैं और हम सभी विश्व चैंपियन नीदरलैंड के खिलाफ अपने पहले मुकाबले के लिए उत्सुक हैं।

निशा ने कहा, हिरोशिमा में अपने डेब्यू के बाद से मुझे खुद को साबित करने के लिए सही प्रदर्शन और अवसर मिला। मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं कि मुझे टोक्यो ओलंपिक के लिए टीम में चुना गया।

-- आईएएनएस

एसकेबी/जेएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.